Fastest news from Uttarakhand

अंधेरे में चलती स्कूटी पर लड़का लड़की कर रहे थे रोमांस, वीडियो वायरल

बिलासपुर शहर ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें रात के अंधेरे में एक कपल स्कूटी पर रोमांस करते नजर आए वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि कपल एक दूसरे को गले लगा रहे हैं मौजूदा व्यक्ति ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दी.

वीडियो के संज्ञान में आने के बाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गई. प्रेमी जोड़े को जमकर फटकार लगाई और 8 हजार 800 रुपये का चालान काट दिया. इस दौरान युवक ने कान पकड़ कर माफी भी मांगी और कहा कि वह आगे से ऐसी गलती नहीं करेगा.

यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे 

पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात करीब 2 बजे स्कूटी क्रमांक CG 28K 4059 में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहा था.

दोनों सिविल लाइन क्षेत्र के रघुराज स्टेडियम के पीछे इमलीपारा रोड होते हुए पुराना बस स्टैंड से लेकर शिव टॉकीज के सामने से टिकरापारा यादव मोहल्ले में घूमते हुए अश्लील हरकत करते रहे.

चौराहों से गायब थी पुलिस, नहीं तो रात में ही पकड़ जाते 

बताया जा रहा है कि पुलिस चौक-चौराहों और गश्त पाइंट से गायब रही, जिसके चलते युवक-युवती की उन पर नजर ही नहीं गई. वर्ना रात में ही उन्हें पकड़ लिया जाता. वहीं, इस मामले पर ट्रैफिक DSP संजय कुमार साहू ने कहा कि गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो मिला.

इसमें सिविल लाइन क्षेत्र में युवक और युवती स्कूटी में बैठकर इमलीपारा रोड में रोमांस करते नजर आ रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद तत्काल पुलिस ने गाड़ी नंबर के जरिए युवक को ट्रेस किया. पहले गाड़ी मालिक की जानकारी जुटाकर उसे थाने बुलाया गया. तब पता चला कि स्कूटी को उसका दोस्त चला रहा था. 

स्कूटी मालिक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका 19 साल का दोस्त हर्ष तिवारी स्कूटी लेकर गया था. वह कवर्धा का रहने वाला है और टिकरापारा में किराए के मकान में रहता है और कॉलेज में पढ़ाई करता है. पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

युवक को फटकार लगाकर छोड़ा गया 

युवक कॉम्पीटिशन की तैयारी कर रहा है, लेकिन उसकी हरकतों से पुलिस वालों को काफी नाराजगी थी. लिहाजा, उन्होंने उसे स्पष्ट शब्दों में समझाइश दी कि अगर वह इसी तरह से हरकतें करता रहा, तो उसका भविष्य अंधकार में है.

भविष्य में इस तरह की गलती ना करें. एडिशनल एसपी राजेश जायसवाल ने इस बारे में जानकारी देते हुए यह स्पष्ट किया है कि सोशल मीडिया का प्रयोग कैसे किया जाए इस विषय पर भी लोगों को जागरूक करने की जरूरत है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.