Fastest news from Uttarakhand

Bhojpuri Video : Pawan Singh के सीने पर Nidhi Jha ने किया खूब KISS, चिपका-चिपकी देख शर्मा गए लोग

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा निधि झा ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है।

नई दिल्ली : निधि झा की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।
अब इसी बीच एक्ट्रेस निधि झा का एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप आप आंहें भरने लगेंगे। भोजपुरी गाना ‘गर्मी बा देहिया में’ (Baraf Ke Pani) एक बार फिर से यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है।
इस गाने में भोजपुरी स्टार पवन सिंह और निधि झा हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। सफेद रंग की आउटफिट में निधि झा लोगों के दिलों पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती हुईं दिख रही हैं। गाने में पवन सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।

गाने में दोनों एक दूजे से खूब चिपक-चिपक कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा नजारा देख आपका भी मन मचल उठेगा। गाने में दोनों बर्फ पर लेटकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना बहुत ही ज्यादा बोल्ड है दोनों एक दूसरे को खूब किस भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह एक्ट्रेस को अपनी गोद में उठाकर खूब प्यार करने लग जाते हैं।बता दें इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और म्यूजिक से सजाया है ओम झा ने।

इस गाने को देखने के बाद आपके शरीर में भी सिहरन पैदा हो जाएगी। गाने में पवन सिंह का अंदाज जितना दबंग है, निधि झा उतनी ही अपनी कातिलाना अंदाज से मदहोश करती हुईं दिख रही हैं। पवन सिंह और निधि झा पर फिल्माया गया ये गाना उनकी फिल्म ‘गदर’ का है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.