Fastest news from Uttarakhand

Bhojpuri Video : Monalisa और Amrapali संग टूटकर रोमांस करते दिखें Nirahua, मचा दिया बवाल

Bhojpuri Video : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) इन दिनों अपने लुक्स की वजह से लगातार खबरों में बनी हुईं हैं।

नई दिल्ली : मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा आये दिन अपने चाहने वालों के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर आपको एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो देखने को मिल जायेंगे। मोनालिसा अपनी बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट करती हैं। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्टी में काफी धूम मचा चुकी हैं।

मोनालिसा की ज्यादातर फिल्में हिट साबित होती थी, मगर पिछले कुछ समय से मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन उनके भोजपुरिया फैंस आज भी उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं। तभी तो उनके पुराने सॉन्ग को बार – बार सोशल मीडिया पर सर्च करते रहते हैं।

अब इसी कड़ी में मोनालिसा का एक बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है।इस वीडियो में मोनालिसा बंद कमरे में शार्ट ड्रेस पहनकर भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाला यादव उर्फ निरहुआ के साथ रोमांस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं।

हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सॉन्ग ‘Matha Fail Ho Gail’ के बारे में, जिसमें निरहुआ का हाल काफी बुरा नजर आ रहा है।निरहुआ इधर से उधर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अगर आपने निरहुआ की फिल्म ‘ Raja Babu’ देखी होगी तो आपको यह भी अच्छे से याद होगा कि निरहुआ की फिल्म में दो बार शादी करवाई जाती है।

फिल्म की स्क्रिप्ट के मुताबिक, निरहुआ की शादी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली संग होती है, लेकिन एक्टर इस शादी से खुश नहीं होते हैं। जब निरहुआ मुंबई शहर जाते हैं, तो उन्हें मोनालिसा से प्यार हो जाता है और वो शादी भी कर लेते हैं।

खैर ये तो रही फिल्म की कहानी। गाने की बात करें मोनालिसा और आम्रपाली दोनों अपने पति निरहुआ को अपनी कातिलाना अदाओं से मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.