Fastest news from Uttarakhand

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary ने ला दिया भूचाल, कमरतोड़ डांस देख ठरकी हुए 80 साल के ताऊ

हरियाणवी जगत की मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज के समय में किस पहचान की जरुरत नहीं है।

नई दिल्ली : सपना जहां भी जाती हैं वहां लोगों की भीड़ पहले से ही मौजूद होती है। सपना चौधरी के डांस को भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पसंद किया जाता है।
सपना चौधरी को केवल कार्यक्रम में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी बड़ा प्यार और दुलार मिलता है। सपना चौधरी का रुतबा किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है। सपना चौधरी के डांस आये दिन इंटरनेट पर वायरल होते हुए देखने को मिल जाते हैं।

 

सपना चौधरी जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ लोगों के बीच धमाल मचा देती हैं। उनकी कातिलाना अदाओं में लोग इस कदर खो जाते हैं कि उन्हें कुछ नजर ही नहीं आता है। कुछ लोग तो सपना का डांस देखने के दौरान नोटों की बारिश भी शुरू कर देते हैं।

सपना चौधरी ने कभी छोटे मंच से लटके-झटकों की शुरुआत की थी, लेकिन आज वे देशभर में कार्यक्रम करती हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी को दीवाना बना रहा है।

इस वीडियो में सपना चौधरी खूब जमकर ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सपना बिंदास लटके-झटके लगा रही हैं।सपना चौधरी इंग्लिश मीडियम गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं, जिसमें मंच पर उनके साथ एक छोटी बच्ची भी डांस कर रही है।

बच्ची का डांस देख सपना चौधरी भी हैरान हो जाती हैं। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है। सपना के चाहने वाले इस वीडियो को बार – बार देख रहे हैं और कमेंट बॉक्स के जरिये तारीफों के पूल भी बांधते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.