Fastest news from Uttarakhand

18 लाख रुपये में तुरंत बेचें यह 10 का नोट, तरीका जानकर दिल हो जायेगा खुश

हमारे देश में एक नहीं बल्कि कई ऐसे काम हैं, जहां लोग घर बैठकर तगड़ी कमाई कर रहे हैं। दरअसल, साफ-सफाई करते हुए आपके घर के कोने में 10 का नोट मिल जाता है तो फिर अब मालामाल हो सकते हैं।

घर में रखे 5 के नोट के बदले एक नहीं बल्कि 6 लाख रुपये मिल रहे हैं, जो आपके लिए सुनहरा मौका है। वैश्विक बाजार में कई वेबसाइट्स ऐसी हैं जो 10 के नोट की खरीदारी कर मोटी रकम दे रही हैं। आपने यह मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। बिक्री से पहले आप 10 के नोट की खासियत को जरूर जान लें, जिससे किसी प्रकार कि दिक्कत ना हो।

10 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जिस 10 के नोट की डिमांड बढ़ी हुई है उसके लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके लिए नोट पर गांधी की जी तस्वीर भी लगी होनी चाहिए। दरअसल, सीरियल नंबर 786 को मुस्लिम कम्युनिटी में बहुत ही लकी माना जाता है।

इस समाज के लोग 786 नंबर के नोट को खरीदकर घर में रखते हैं, जिसे सुख-समृद्धि का प्रतीक समझा जाता है। आपके पास 10 के नोट तीन रखे हैं तो फिर 18 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। सेल करने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी। हम आपको सेल करने का तरीका भी बताने जा रहे हैं।

यहां करें नोट की बिक्री

पर्स में रखे 10 के नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। आप आराम से नोट की सेल कर सकते हैं। इसके लिए आपको बतौर विक्रेता ई-बे साइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके साथ ही यहां 10 का नोट की फोटो लेकर अपलोड कर सकते हैं, जिसके बाद आपसे खुद यहां ग्राहक संपर्क करेंगे। आप मुंह मांगी कीमत चुका सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.