Fastest news from Uttarakhand

पर्स में रखा 10 का नोट दिला सकता है 20 लाख, जाने कैसे

आपके घर में साफ-सफाई का काम करते हुए अगर फटा हुआ 10 का नोट मिल जाए तो उसे कूड़े दान में ना डालें बल्कि संभालकर रखें। इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों के बदले आराम से छप्परफाड़ कमाई हो रही है, जिससे लोग मौके का फायदा उठा रहे हैं।

वैश्विक बाजार में कुछ वेबसाइट बोली लगाकर 10 के नोट को खरीद रही हैं। इससे पहले भी लोग पुराने नोट बेचकर अमीर बनने का ख्वाब पूरा कर सके हैं। अगर आपके पास कोई काम नहीं तो इसी नोट से पैसा कमा सकते हैं। नोट की बिक्री के लिए कुछ जरूरी बातें तय की गई हैं, जिन्हें जानना जरूरी होगा।

जानिए 10 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 10 के नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिन्हें जानना जरूरी होगा। इसमें आपके नोट पर सबसे पहले तो सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। अगर नोट पर लगातार दो बार भीर 786 लिखा हुआ तो भी कोई दिक्कत की बात नहीं है। इस नंबर के नोट की खरीदारी लोग धड़ाधड़ कर रहे हैं।

इसकी वजह कि इस्लाम धर्म में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना गया है। घर में सुख-समृद्धि और उन्नति बनाए रखने के लिए भी लोग इस नोट को खरीदना पसंद करते हैं। इसलिए आप जल्द ही इस नोट की सेल कर सकते हैं। सेल करने के लिए आपको किसी मार्केट जाने की जरूरत नहीं होगी। सब काम घर बैठे ही ऑनलाइन हो जाएगा, जिसके लिए आपके पास मोबाइल या लैपटॉप का होना जरूरी है।

फटाफट यहां करें सेल

10 के नोट की सेल आप आराम से ई-बे साइट पर कर सकते हैं। यहां आपको बतौर विक्रेता मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड कराना होगा। आप आराम से यहां फिर अपना 10 का नोट अपलोड कर सकते हैं। इसके कुछ देर बाद ही ग्राहक आपसे जुड़ना शुरू हो जाएंगे, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहा एक नोट के बदले 4 लाख रुपये तक आराम से मिल सकते हैं। आपके पास ये 5 नोट रखे हैं तो फिर 20 लाख रुपये तक की इनकम आराम से हो जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.