Fastest news from Uttarakhand

अगर पास में हो ये 100 रुपये का नोट, तो आपको करोड़पति बनने में नहीं लगेगी देर

Earning With Old Note : इन दिनों वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड रफ्तार से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले आपको लाखों रुपये की कमाई आराम से हो जाएगी। इसलिए आप बिल्कुल भी टेंशना ना लें, क्योंकि पता नहीं होता कि कब किसकी किस्मत चमक उठे।

हमारे देश में बहुत ऐसे उदाहरण हैं, जो लोगों को मोटी कमाई करने का मौका दे चुके हैं। आप भी लखपति बनने की सोच रहे हैं तो फिर अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। आपको इस नोट की खासियत और बेचने की जगह के बारे में विस्तार से जरूर जानना होगा।

100 रुपये के नोट के मिलेंगे लाखों

आपको बता दें कि इन नोटों में कुछ खासियत होती है, जिसकी वजह इनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है। जैसे कोई यूनिक नंबर हो। इसके आलावा ऐसा कोई खास चिन्ह या तस्वीर हो तो इसे लाखों रुपये में बेच सकते हैं।

सबसे खास बात यह काफी पुराना होना चाहिए। अगर नोट में ये सारी खूबियां हों तो उसे लाखों रुपये में बेचा जा सकता है। बता दें कि मौजूदा समय में ऐसे नोटों की डिमांड काफी ज्यादा है। लोग लाखों कीमत में ऐसे नोटों को खरीदने के लिए तैयार हो जाते हैं।

ऐसे बेचें ऑनलाइन नोट और सिक्के

इसके लिए सबसे पहले आपको नीलामी करने वाली वेबसाइट जैसे- Www.Ebay.Com पर जाना होगा। वहां पर खुद का सेलर अकॉउंट बनाना होगा। सेलर अकाउंट बनाने के बाद सिक्कों के दोनों तरफ की फोटो अपलोड करनी होगी।

अब जो भी इस सिक्के को देखेगा और खरीदना चाहेगा वह आपसे खुद संपर्क करेगा।यहां पर डिटेल भरते समय मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी ध्यान पूर्वक भरें। अब इसे सबमिट कर दें। जो भी पुराने और सिक्कों को खरीदने में खरीदने में दिलचस्पी होगी।

जो इन सिक्कों को खरीदना चाहेगा वह आपसे संपर्क करेगा। इसके आलावा quickr, ebay, indiancoinmill, Indiamart और CoinBazar App पर पुराने नोट और सिक्के बेच सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.