Fastest news from Uttarakhand

अगर आपके पास भी है इस तरह का 5 का नोट तो फिर चमकी आपकी किस्मत, इतने लाख में तुरंत करें सेल

दरअसल, वैश्विक बाजार में इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों के बदले मोटी रकम कमाई हो रही है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए लिए काफी है।

अब 5 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले एक नहीं बल्कि 6 लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं। 5 के नोट की सेल के लिए तमाम शर्तें तय की गई हैं, जिन्हें जानना जरूरी होगा। अगर आपने नोट की सेल समय रहते नहीं की तो फिर अफसोस करना होगा।

जानिए 5 के नोट की खासियत

5 के नोट की सेल करने के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिन्हें जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी होगा। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर आगे की ओर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके साथ ही नोट पर पीछे की तरफ ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो छपी होना आवश्यक है। मुस्लिक समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

इसे घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए खरीदना उचित समझते हैं। आप इसे तुरंत खरीद सकते हैं। साथ ही नोट पर पीछे की ओर किसान की फोटो छपी होना भी जरूरी है। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। खरीदना वाला भी और विक्रेता भी ऑनलाइन ही यह काम कर सकते हैं। इसलिए आप जल्द नोट की सेल करें। ऐसे तीन नोट पर आराम से 18 लाख में सेल कर सकते हैं।

यहां करें नोट की सेल

नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं धक्के खाने की आवश्यकता नहीं होगी। आप घर बैठकर ही नोट की ऑनलाइन सेल कर सकते हैं, जो आपके लिए बहुत ही जरूरी है। इसके लिए आपको ई-वे साइट पर पहुंचकर अपना विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके साथ ही यहां आपसे खरीदार खुद संपर्क साधेंगे, जहां तगड़ी कमाई का ख्वाब पूरा कर सकते हैं। खरीदारी करने वाली साइट ने आधिकारिक तौर अभी ऐसी कोई पुष्टि नहीं की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.