Fastest news from Uttarakhand

सर्दियों में कंफर्टेबल रहते हुए दिखना है स्टाइलिश, तो ऐसे कैरी करें ब्लैक ड्रेस

पार्टी के बारे में सोचकर तो बहुत एक्साइटमेंट होती है, लेकिन इन सर्दियों में पार्टी के कपड़े डिसाइड करना और रेडी होना एक अलग ही तरह की मशक्कत होती है। पार्टी में पूरी कोशिश होती है सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस दिखने की, लेकिन सर्दियों में कपड़ों में लिमिटेड ऑप्शन्स होने के चलते कई बार तमाम कोशिशों के बाद भी मनचाहा लुक नहीं मिल पाता।

अगर आप बिना ज्यादा एफर्ट के सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनना चाहती हैं, तो इसके लिए ब्लैक कलर की ड्रेस को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर लें। इसे स्टाइल कैसे करना है, इसके लिए यहां दिए गए टिप्स पर डालें एक नजर।

कलरफुल बेल्ट
ब्लैक ड्रेस में और ज्यादा खूबसूरत नजर आने के लिए उसे कलरफुल बेल्ट के साथ पहनें। लैदर के अलावा आप मैटल, फैब्रिक, चेन, ब्रेडेड, स्किनी, स्टडेड, कैनवॉस जैसे दूसरे ऑप्शन भी ट्राई कर सकती हैं।

झुमके या डैंगलर्स
सही ईयररिंग्स चुनकर आप हर एक आउटफिट में अपने लुक को और ज्यादा निखार सकती हैं। ब्लैक ड्रेस के सात डैंगलर्स बहुत जंचते हैं। वैसेे कलरफुल स्टोन्स वाले स्टड का कॉम्बिनेशन पर इस पर फबेगा।

डेनिम जैकेट
क्योंकि सर्दियों का मौसम है, तो यहां सिर्फ ब्लैक ड्रेस पहनने से बात नहीं बनने वाली। जैकेट, ओवरकोट, कार्डिगन या श्रग जैसे ऑप्शन तो कैरी करने पड़ेंगे, लेकिन अगर आपके पास लेयरिंग के ऑप्शन कम हैं या हैं ही नहीं, तो बिंदास होकर डेनिम जैकेट पर इनवेस्ट करें। जो ब्लैक ड्रेस के साथ परफेक्टली मैच हो जाते हैं। डेनिम के साथ ब्लैक कलर का कॉम्बिनेशन एवरग्रीन है।

क्रॉसबॉडी बैग
पार्टी में जा रही हैं, तो यहां स्टाइलिश लुक के साथ कंफर्टेबल रहना भी जरूरी है। इसके लिए क्लच की जगह क्रॉसबॉडी बैग का ऑप्शन चुनें। जिसे कैरी कर आप बेफ्रिक भी रह सकती है, जो क्लच के साथ मुमकिन नहीं होता। साथ ही क्रॉसबॉडी बैग कैजुअल लुक के साथ अच्छा भी लगता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.