Fastest news from Uttarakhand

स्टेलेटोज अब देहरादून में भी

देहरादून। मशहूर फुटवियर ब्रांड स्टेलाटोज अब देहरादून में भी उपलब्ध है। आज राजपुर रोड पर शोरूम की शानदार ओपनिंग की गई।इस मौके पर कंपनी सी ई ओ हरप्रीत सिंह ने बताया कि नई दिल्ली में शानदार सफलता के बाद, स्टेलाटोज़ को राजपुर रोड, देहरादून में एक शाखा शुरू करने में अत्यधिक खुशी हो रही है।

भारतीय खुदरा बाजार में अग्रणी फुटवियर ब्रांडों में से एक के रूप में, यह हमारी वृद्धि में अगला कदम है। 2004 में राजौरी गार्डन में हमारा पहला स्टोर लॉन्च होने के बाद से, बाजार ने हमें पसंद किया। इसने करोल बाग, लगपत नगर, कमला नगर, सरोजिनी नगर और रानी बाग में स्टोर खोलने के लिए एक प्रेरक कारक के रूप में काम किया, जिसमें वह सब शामिल था जो दिल्ली को पसंद है और जिसके लिए जाना जाता है।

एक पारिवारिक फुटवियर ब्रांड के रूप में उभरते हुए हमने पिछले कुछ वर्षों में महत्वपूर्ण वृद्धि देखी है, जिसने हमें पियरे कार्डिन, आईडी, ली-कूपर, लाफैटियो, एब्रोस और कैंपस जैसे ब्रांडों को शामिल करने में सक्षम बनाया है। उत्साह बढ़ाने के लिए हम पुरुषों के जूतों के लिए अपना इन-हाउस ब्रांड एस्ले लेकर आए हैं, जो नियमित और प्रीमियम कलेक्शन पेश करता है।

हमारे अनुसंधान एवं विकास, प्रचार, वित्त टीम और बिक्री बल को धन्यवाद, व्यापार में पहले से कहीं अधिक उछाल आया। 2023 तक, हम नई दिल्ली, लखनऊ, कानपुर, कुर्ला, अमृतसर, लुधियाना, चंडीगढ़, इंदौर और यूपी में 20+ स्टोर्स पर अपने उत्पाद उपलब्ध कराते हैं। प्रत्येक स्थान 6000 से अधिक डिजाइंस से भरा हुआ है। इसके अलावा हर हफ्ते 50 से अधिक डिज़ाइन की अतिरिक्त रिलीज़ होती है।

हमारे निदेशक श्री संजय अरोड़ा और श्री सचिन अरोड़ा जुनून से प्रेरित हैं, उनका एकमात्र उद्देश्य स्टेलाटोज़ को फुटवियर श्रेणी में बाजार में अग्रणी बनाना है। हम देहरादून को इस गूंजती यात्रा का हिस्सा बनने और हमें उनकी सेवा करने का मौका देने के लिए आमंत्रित करते हैं। इस मौके पर भव्य अरोड़ा आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.