Fastest news from Uttarakhand

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने टीग्लॉस किया पेश

देहरादून: ‘ग्राहक सबसे पहले’ के अपने दर्शन के अनुरूप, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने अपने क्रांतिकारी कार केयर ब्रांड टीग्लॉस की पेशकश की घोषणा की है। यह कार डिटेलिंग की दुनिया में ब्रांड के प्रवेश का मौका है। भारत में कार ग्राहकों के बीच उच्च गुणवत्ता और विश्वसनीय कार विवरण सेवाओं की बढ़ती मांग के जवाब मे टीकेएम कार देखभाल उद्योग को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

इसकी शुरुआत विशेष रूप से टोयोटा वाहनों के लिए तैयार किए गए समाधानों की व्यापक श्रृंखला के साथ हो रही है। 1 मई 2024 से भारत में प्रत्येक अधिकृत टोयोटा डीलरशिप पर टीग्लॉस की पेशकश की जाएगी। यह ग्राहकों को उच्च पेशेवर तरीके से प्रदान किए जाने वाले गुणवत्तापूर्ण कार देखभाल समाधानों तक सुविधा जनक पहुंच प्रदान करता है, जिससे एक सुखद स्वामित्व अनुभव सुनिश्चित होता है।

किसी भी कार निर्माता द्वारा उद्योग में पहली बार पेश की गई इस तरह की सेवा टीग्लॉस ब्रांड के तहत उपलब्ध होगी। टीकेएम वाहन की आंतरिक और बाहरी उपस्थिति को बढ़ाने के लिए क्यूरेट की गई सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगा। इसमें सिरेमिक कोटिंग, अंडर बॉडी कोटिंग, साइलेंसर कोटिंग और आंतरिक पैनल सुरक्षा शामिल है।

इन उपचारों का उद्देश्य न केवल वाहनों की सौंदर्य अपील को बढ़ाना है बल्कि पर्यावरणीय तत्वों के खिलाफ कुछ हद तक सुरक्षा भी प्रदान करना है। ग्राहक आंतरिक संवर्धन और बाहरी सौंदर्यी करण सेवाओं जैसी व्यापक सेवाओं का भी लाभ उठा सकते हैं जो कार में नई जान फूंकती हैं, सौंदर्य अपील को पुनर्जीवित करती हैं और यह सुनिश्चित करती हैं कि यह बिल्कुल नई जैसी दिखे।

इसके अतिरिक्त, यात्रियों की भलाई के लिए टीग्लॉस सेवाएं एसी डक्ट की सफाई और बाष्पीकरण कर्ता की सफाई के साथ सतह से परे जाती हैं, जो एक बेजोड़ परिवेश देने में योगदान करती हैं। ड्राइविंग के लिए एक स्वस्थ माहौल को बढ़ावा देती हैं। सभी सेवाओं को वाहनों के अंदरूनी और बाहरी हिस्से को फिर से जीवंत बनाने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है, जिससे टोयोटा मालिकों को नए सिरे से गर्व और संतुष्टि की भावना मिलती है।

इस पहलके बारे में बताते हुए, श्री सबरी मनोहर- उपाध्यक्ष, बिक्री-सेवा-प्रयुक्त कार व्यवसाय, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा,“हम टीग्लॉस का अनावरण करते हुए रोमांचित हैं, जो एक अभिनव और उद्योग का पहला उद्यम है जो टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की ‘ग्राहक सबसे पहले’ दर्शन के प्रति अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। हम कार मालिकों के बीच बढ़ती प्रवृत्ति देख रहे हैं जो गुणवत्तापूर्ण वाहन रखरखाव को प्राथमिकता देते हैं।

टीग्लॉस को उनकी कारों को सौंदर्य की दृष्टि से उत्कृष्ट स्थिति में रखने में मदद करने और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। “टीग्लॉस” एक वन-स्टॉप-शॉप समाधान है जिसका उद्देश्य ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले कार देखभाल समाधान प्रदान करना है जो विशेष रूप से टोयोटा वाहनों के लिए तैयार किए गए हैं ताकि वाहनों की सुरक्षा और रखरखाव को सुनिश्चित किया जा सके।

अंततः इसे एक शांतिपूर्ण स्वामित्व अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह लॉन्च टोयोटा मालिकों को एक सर्व व्यापी कार देखभाल समाधान प्रदान करने की हमारी यात्रा में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है जो गुणवत्ता स्थायित्व और विश्वसनीयता (क्यूडीआर) के हमारे मूल मूल्यों के साथ सहजता से मेल खाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.