Fastest news from Uttarakhand

भाई दूज पर दिखाना है स्टाइलिश अंदाज तो इस तरह से तैयार हों भाई-बहन, पहनिए स्टाइलिश ऑउटफिट

हर साल दिवाली के महापर्व के आखिरी दिन भाई दूज का त्योहार मनाया जाता है। ये दिन हर भाई-बहन के लिए बेहद खास होता है। जिस तरह से लोग रक्षाबंधन से भाई-बहन का प्यार बढ़ता है, ठीक उसी तरह से भाई दूज के त्योहार की वजह से भाई-बहन का रिश्ता काफी मजबूत होता है।

भाई दूज के दिन हर किसी के घर में काफी चहल-पहल होती है। इस दिन बहनें अपने भाई को तिलक लगाकर उनकी लंबी उम्र की कामना करती हैं। जिस तरह से लोग दिवाली के त्योहार के लिए खूब सजते और संवरते हैं, वैसे ही भाई दूज पर तैयार होने की परंपरा है।

अगर बात हो अकेले तैयार होने की तब तो कोई दिक्कत सामने नहीं आती है, लेकिन भाई दूज के दिन भाई-बहन ट्यूंनिग करके तैयार होते हैं। ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिनको फॉलो करके आप स्टाइलिश अंदाज दिखा सकते हैं।

बनवाएं मैचिंग आउटफिट

अगर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं तो अपने मैचिंग आउटफिट्स तैयार करवाएं। ये देखने में कमाल के लगेंगे। इस तरह का पटियाला सूट आपके लुक में चार चांद लगाएगा। इसके साथ ही अपने भाई को भी कुर्ता और पटियाला पायजामा पहनाएं।

सारा-इब्राहिम का ये लुक है खूबसूरत

बैंगनी अनारकली में सारा बिल्कुल शाही राजकुमारी लग रही हैं। आप भी उनकी तरह लुक कैरी कर सकती हैं। इसके साथ ही आप अपने भाई को हल्के रंग का कुर्ता पहना सकती हैं। ताकि आपकी तस्वीरें खूबसूरत आएं।

करें ट्यूनिंग

अगर आप कुछ आरामदायक पहनने का सोच रहे हैं तो ये लुक एक बेहतर विकल्प है। इसके लिए आप सूट पहन सकती हैं और अपने भाई को अपने सूट की मैचिंग का कुर्ता पहना सकती हैं।

एथनिक लुक

अगर आप भाई दूज पर एथनिक पहनने का सोच रही हैं तो अंशुला के जैसा लहंगा और अर्जुन के जैसा कुर्ता आपके लुक में चार चांद लगाएगा। ये देखने में काफी खूबसूरत लगता है।

ये लुक दिखेगा क्लासी

बोनी कपूर की बड़ी बेटी और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर का ये साड़ी लुक काफी क्लासी है। आप भी भाई दूज के लिए इन भाई बहन से टिप्स ले सकते हैं। अर्जुन कपूर की तरह आप भी ब्लैक लॉन्ग कोट को व्हाइट पेंट के साथ कैरी करके स्मार्ट लगेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.