Fastest news from Uttarakhand

सीग्राम के रॉयल स्टैग ने आईसीसी के साथ आधिकारिक समर्थक के रूप में चार वर्षों के लिए साझेदारी नवीनीकृत की

देहरादून: सीग्राम के रॉयल स्टैग ने इंटरनेशनल क्रिकेट कौंसिल (आईसीसी) के साथ अपना सहयोग 4 वर्षों के लिए बढ़ा दिया है। इससे क्रिकेट और खेल के प्रशंसकों के वैश्विक समुदाय के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता और ज़्यादा मजबूत हुई है। वर्ष 2027 तक चलने वाली यह साझेदारी आधिकारिक समर्थक के तौर पर रॉयल स्टैग के दर्जे को बढ़ाती है और इसकी शुरुआत वेस्टइंडीज एवं अमेरिका में होने वाले आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के साथ होगी।

वर्ष 2018 से 2023 तक आईसीसी के साथ ब्रांड की 5 साल तक सफल साझेदारी बाद यह विस्तार किया गया है। क्रिकेट हमेशा से ही रॉयल स्टैग के लिए उपभोगताओं से जुड़ने का एक प्रमुख स्तंभ रहा है और आईसीसी समेत रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव जैसे विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के साथ ब्रांड का निरंतर जुड़ाव, देश भर के लाखों क्रिकेट प्रशंसकों के बीच ब्रांड को लोकप्रिय बनाने में मददगार साबित हुआ है।

आईसीसी के साथ ब्रांड के सहयोग पर, परनोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा, “रॉयल स्टैग हमेशा से ही अपनी ब्रांड फिलॉसफी ‘लिव इट लार्ज’ पर कायम रहा है, जो लोगों को बड़े सपने देखने और अपनी तकदीर का निर्माता बनने के लिए प्रेरित करती है। क्रिकेट के साथ हमारी यात्रा वर्ष 2000 में शुरू हुई और तब से हमने खेल के साथ अपने जुड़ाव को और मज़बूत किया है,

जिससे देशभर में क्रिकेट फैंस पर हमारा बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा है। हम आईसीसी के साथ अपनी साझेदारी रिन्यू करके खुश है क्योंकि यह ब्रांड को क्रिकेट के कट्टर फैंस को हर जगह ‘लिव इट लार्ज’ अनुभव प्रदान करते रहने में सक्षम बनाता है।” आईसीसी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी अनुराग दहिया ने कहा, “आईसीसी रॉयल स्टैग के साथ 4 साल के लिए साझेदारी का विस्तार करने पर खुश है. मैं रॉयल स्टैग जैसे ब्रांड, जो अपने क्षेत्र में एक ग्लोबल लीडर है के साथ साझेदारी करने पर उत्साहित हूं. हम फैंस के अनुभव को फिर से परिभाषित करने और लोगों को पहले से कहीं ज्यादा खेल के करीब लाने के लिए मिलकर काम करेंगे।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.