Fastest news from Uttarakhand

निधि सिंह और गौरव मलिक बने तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल के हेड गर्ल और हेड बॉयनिधि सिंह और गौरव मलिक बने तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल के हेड गर्ल और हेड बॉय

देहरादून: तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल ने स्कूल परिसर में अपने वार्षिक अलंकरण समारोह की मेजबानी करी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल के हेडमास्टर रमन कौशल मौजूद रहे। समारोह में सम्मानित अतिथियों, संकाय सदस्यों और छात्रों की हिस्सेदारी देखी गयी। हेड गर्ल और हेड बॉय की प्रतिष्ठित उपाधियाँ क्रमशः 12वीं कक्षा की निधि सिंह और गौरव मलिक को प्रदान की गईं।

12वीं कक्षा के अन्य छात्र जिन्हें स्कूल प्रीफेक्ट के रूप में नियुक्त किया गया, उनमें मोक्षित गुरुबक्शानी, तानिश राव, वंश अग्रवाल, भाव्या पारीक, अनन्या सिंह और कनिका संचेती शामिल रहे। इसके अलावा, स्पार्टन हाउस से विनीत कुमार, ओलंपियन हाउस से ईशान शर्मा, टाइटन हाउस से सार्थक शुक्ला, ट्रोजन हाउस से आदिश राय, वाल्किरी हाउस से जान्हवी सिंह और एथेना हाउस से प्रिशा सेठी को हाउस कैप्टन की उपाधि दी गयी।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण समकालिक मार्च पास्ट रहा, जहां नव नियुक्त छात्र परिषद के सदस्यों ने स्कूल द्वारा स्थापित मूल्यों को दर्शाते हुए अनुकरणीय गौरव और अनुशासन के साथ परेड करी। इसके बाद बैज गिविंग सेरेमनी आयोजित हुई। इस दौरान हेडमास्टर, स्कूल डीन, हेड पेस्टोरल केयर, स्कूल एचआर, हाउस मास्टर्स और असिस्टेंट हाउस मास्टर्स समेत स्कूल के गणमान्य लोगों ने निर्वाचित छात्रों को बैज प्रदान किये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.