Fastest news from Uttarakhand

Crime News : नवविवाहिता की हत्या कर पति शव अस्पताल लेकर पहुंचा

देहरादून (एजेंसी)। प्रेमनगर के मिट्टी बेहड़ी में नव विवाहित पत्नी की हत्या कर पति शव अस्पताल लेकर पहुंच गया। वहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिजनों ने बेटी की हत्या को लेकर प्रेमनगर अस्पताल में हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी पति और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया।

ब्रह्मपुरी निवासी प्रतिभा उम्र 24 वर्ष की शादी बीते 12 फरवरी को दीपक शर्मा पुत्र जय प्रकाश शर्मा निवासी मेट्ठी बेहड़ी के साथ हुई थी। दीपक प्लंबर का काम करता है। सोमवार तड़के महिला के मायके वालों को सूचना मिली की बेटी की मौत हो गई है। शव प्रेमनगर अस्पताल में रखा है। परिजन मौके पर पहुंचे। इस दौरान पता लगा कि दीपक का पत्नी से रविवार रात झगड़ा हुआ। उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद रात करीब दो बजे पत्नी का शव लेकर प्रेमनगर अस्पताल पहुंचा। वहां उपचार करने को कहा। इस दौरान डाक्टरों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। तब अस्पताल से प्रेमनगर थाना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पहुंची पुलिस ने आरोपी पति से पूछताछ की। इस दौरान उसने झगड़े के दौरान हत्या करने की बात कही।

एसओ प्रेमनगर गिरीश नेगी ने बताया कि मृतका के मायके वालों ने आरोपी दीपक समेत उसके परिवार के आठ सदस्यों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी दीपक उम्र 29 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.