Fastest news from Uttarakhand

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला बोले, जमीन से लेकर आसमान तक घोटाला

देहरादून (एजेंसी)। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में जमीन से लेकर आसमान तक सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ हैकहा कि यूपी में गोमती रिवर घोटाला, लैपटॉप घोटाला किया, लालू ने जमीन के बदले नौकरी, चारा घोटाला किया, ममता बनर्जी सरकार में घोटाले हुए हैं। कहा कि इंडिया गठबंधन के कई नेता या जेल में हैं या बेल पर हैं।

उन्होंने जनता से अपील की कि अबकी बार चार सौ पार को सफल बनाना है। उत्तराखंड लोकसभा चुनाव के दौरान मसूरी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में देश को काफी नुकसान उठाना पड़ा।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कभी नहीं चाहती कि देश की तरक्की हो। जबकि, पीएम मोदी सरकार ने देश को विकसीत राष्ट्र बनाने के लिए कई ठोस कदम उठाए हैं। नड्डा ने अबकी बार 400 पार नारे को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उत्तराखंड को मुख्य धारा में रखकर वाइब्रेंट विलेज के तहत 51 गांव को चिन्हित कर 758 करोड़ खर्च करने का लक्ष्य रखा है। कहा कि आज उत्तराखंड में 22 प्रोजेक्ट के तहत 947 किमी सड़के बनाने का लक्ष्य रखा गया है।

वही ऋषिकेश करणप्रयाग रेलवे लाइन, केदारनाथ पुनर्निर्माण के साथ ही मसूरी में पर्यटन के क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से किया जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूसीसी लागू करने वाला उत्तराखंड पहला राज्य बन बन गया है । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है साथ ही विकसित भारत के संकल्प के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत के गांवों की तस्वीर बदल रही है। मोदी सरकार के कार्यकाल में देश में शौचालय, पानी, सड़क सुविधा मिल रही है। सड़कों का जाल बिछ रहा है।

पहले गांवो में लोग पैदल चलते थे, लेकिन आज सड़क सुविधा से लोग जुड़े हैं। उन्होंने कहा की भाजपा के संकल्प पत्र में अब 70 साल से ऊपर के लोगो को भी पांच लाख तक का उपचार देने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि पहले महिलाएं घरों में लकड़ी जलाकर खाना बनाती थीं, लेकिन मोदी सरकार ने उज्ज्वल योजना दी। पूर्व सैनिक 40 साल से वन रैंक वन पेंशन की लड़ाई लड़ रहे थे, लेकिन मोदी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन के लिए एक लाख करोड़ खर्च किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.