Fastest news from Uttarakhand

Crime News : हॉलीडे पैकेज देकर दंपति से 99 हजार रुपये हड़पे

देहरादून (एजेंसी)। दून निवासी दंपति से हॉलीडे पैकेज के नाम पर 99 हजार रुपये की धोखाधड़ी की गई। पुलिस ने तीन महिलाओं समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राकेश गुसाईं ने बताया कि अनीता सिंघा निवासी सरस्वती कालोनी स्मिथनगर प्रेमनगर ने तहरीर दी कि सितंबर में उन्होंने कार खरीदी थी। इसके बाद उनके पति के नंबर पर अनजान व्यक्ति का कॉल आया।

कॉल करने वाले ने बताया कि कार के साथ उन्हें एक बाउचर मिला है। बाउचर लेने के लिए उन्हें राजपुर रोड स्थित एक होटल में बुलाया गया। 24 दिसंबर 2023 को वो पति के साथ होटल पहुंची। यहां उन्हें परवीन सरकार नाम की युवती मिली। उसने बताया कि उन्हें बाउचर में एक हॉलीडे पैकेज मिला है, इसके लिए उन्हें 99 हजार रुपये देने होंगे। आरोप है कि बातों में फंसाकर उनसे ऑनलाइन नकदी ले ली गई।

एक एग्रीमेंट पर भी साइन कराए गया। अंत में उन्हें बाउचर की एक कॉपी दी गई। घर पहुंचकर जब उन्होंने बाउचर खोला तो वो फर्जी निकला। वापस कॉल करने पर परवीन सरकार ने रिफंड करने से मना कर दिया। पुलिस ने परवीन, आलोक, अमित, नेहा, प्रिया, शुभम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.