Fastest news from Uttarakhand

किसी सांसद को नहीं, बल्कि मोदी को वोट दें : माला राज्य लक्ष्मी शाह

विकासनगर। टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने सोमवार को सहसपुर विधान सभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि इस बार जनता किसी सांसद को नहीं बल्कि मोदी को वोट देगी। उन्होंने कहा कि वह अपने लिए नहीं, बल्कि मोदी के लिए वोट मांगने आई हैं। भाजपा प्रत्याशी ने लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में बताया।

बीते दस साल में मोदी सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि भारत को विश्व की महाशक्ति बनाने के लिए लगातार तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर ने कहा की केंद्र और राज्य सरकार ने आम जनता के हित में अनेक कार्य किये हैं। ऐसे में भाजपा उम्मीदवार को इस क्षेत्र से अधिकाधिक वोट देने के लिए सभी मिलकर कार्य करे। देहरादून ग्रामीण अध्यक्ष मीता सिंह ने कहा कि जनता के सहयोग से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

लक्ष्मी कपरुवान अग्रवाल ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की तकदीर बदली है। दुनिया में देश का मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। ये आपके एक वोट की ही ताकत है कि आज पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ा है। इस मान सम्मान को बनाए रखने के लिए इस बार भी भाजपा की सरकार जरूरी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.