Fastest news from Uttarakhand

देश के विकास को मोदी सरकार जरूरी : बलूनी

ऋषिकेश (एजेंसी)। पौड़ी जनपद के यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा ने प्रचार तेज कर दिया है। सोमवार को पौड़ी लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी अनिल बलूनी ने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर वोट मांगे। उन्होंने कहा कि देश की राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ विकास के लिए मोदी सरकार जरूरी है। दावा किया कि तीसरी बाद भारी बहुमत से केंद्र में नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

उन्होंने सांसद बनने पर क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित करने का भरोसा भी लोगों को दिया। सोमवार को पौड़ी सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने यमकेश्वर विधानसभा के हनुमन्ती, मटियाली और डाडामंडी में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के लिए मतदान करने की अपील की।

विभिन्न स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं में बलूनी ने कहा कि जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है। कहा कि यमकेश्वर विधानसभा में क्षेत्रवासी विभिन्न समस्याओं से भी अवगत करवा रहे हैं।

सांसद बनने पर समस्याओं का प्राथमिकता से निदान किया जाएगा। इस दौरान यमकेश्वर विधायक रेणू बिष्ट, चुनाव सह प्रभारी हेमंत द्विवेदी, जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र रावत, द्वारीखाल ब्लॉक प्रमुख महेन्द्र राणा,बचन सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.