Fastest news from Uttarakhand

Uttarakhand : राजधानी देहरादून में हुई लॉर्ड्स ईको इन होटल की शुरूआत

देहरादून। देश की प्रसिद्ध होटल चेन लॉर्ड्स ईको (Lords Eco Inn) इन ने उत्‍तराखण्‍ड में भी कदम रख लिया है। सोमवार को उत्‍तराखण्‍ड में लॉर्ड्स ईको इन होटल की शुरूआत की गयी।

इस अवसर पर लॉर्ड्स होटेल्स लॉर्ड्स ईको (Lords Eco) एण्ड रेसॉर्टस के उपाध्यक्ष विकास सूरी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लॉर्ड्स होटल्स लॉर्ड्स ईको (Lords Eco) एण्ड रेसॉर्टस की ओर से दून कैसल होटल (Doon Castle Hotel) के साथ साजीदारी की गई है। जो कि हम इस कड़ी में पहला होटल उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से शुरू करने जा रहे है, होटल बेहतरीन सुविधाएँ सर्वोतम दरों में प्रदान करेगा।

लॉर्ड्स ईको इन लॉर्ड्स ईको (Lords Eco Inn) भारत और नेपाल में स्थित एक लोकप्रिय और काफी लेओ दून बढता हुआ होटल ब्रांड है, जिसके 60 होटेल्स भारत और नेपाल में चल रहे है, इसी कड़ी को जोड़ते हुए लॉर्ड्स अपना एक होटल लॉर्ड्स इको इन लॉर्ड्स ईको (Lords Eco Inn) देहरादून में लेकर आ रहा है जिसके लिए हम सब आज यहाँ पर इकट्ठा हुए हैं।

उन्‍होंने बताया कि नया लॉन्च हुआ यह होटल काफी मॉडर्न डिजाइन से बना हुआ है, जिसमें कुल 29 कमरे मौजूद हैं, साथ ही स्वीट रूम भी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त गैस्ट के लिए मॉडर्न अममेनिटी जिसमे रूफटॉप स्काई लाउंज और बार भी शामिल हैं। होटल में दो शानदार हॉल भी मौजूद हैं, जिसमें शादियों व मीटिंग आदि की व्यवस्था की जा सकती है।

यह होटल शहर के बीचों-बीच एक अच्छी लोकेशन पर स्थित है, जो रेल्वे स्टेशन से महज 3 किलो मीटर की दूरी पर है, यहाँ पर नैशनल हाइवे से भी आसानी से पहुंचा जा सकता है। होटल के आस–पास प्रमुख पर्यटन स्थल हैं, जो की टूरिस्ट और यात्रियों के लिए एक काफी अच्छा विकल्प है।

होटल दून कैसल के मालिक एवं निदेशक मिस्टर मंदीप डांग ने कहा कि हमें काफी खुशी है की हमने लॉर्ड्स ग्रुप के साथ साजीदारी करके एक ऐसा होटल शुरू किया है, जिसके लिए हम काफी उत्साहित हैं। देहरादून उत्तराखंड की राजधानी होने के साथ एक काफी सुंदर शहर है, हमें यह प्रोपर्टी भारत एवं विदेशी यात्रियों के लिए एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करती है। इस उद्‌योग ने अपनी पहचान बनाने के लिए हम आगे बढ़ते रहे हैं और उत्तराखंड में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए यह हमारा एक मजबूत कदम है।

उन्‍होंने कहा कि यहां आने वाले यात्रियों और मेहमानों का खास खयाल रखा जाएगा और साथ ही साथ हम अतिथि देवो भव: के मूल मंत्र को आगे बढ़ाते हुए अपने गाहकों को सभी सुविधायें प्रदान करने का वादा भी करते हैं।

उन्‍होंने कहा कि आज भी हम अपने आपको इस श्रेणी में रखने के योग्‍य हैं कि लार्डस जैसे ग्रुप ने हमारे साथ साझीदारी की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.