Fastest news from Uttarakhand

गीतांजलि सैलून अमेरिका के हैशटैग1 प्रोफेशनल हेयर ब्रांड रेडकेन के साथ पार्टनरशिप में जा रहा है

देहरादून। गीतांजलि सैलून, जो अपनी सर्वाेत्तम शैली और बालों की कलाकारी के लिए प्रसिद्ध है, अब खुशी से घोषणा करता है कि वह रेडकेन के साथ साझेदारी कर रहा है, जो अमेरिका में हैशटैग1 प्रोफेशनल हेयर ब्रांड है। यह देहरादून में पहला रेडकेन फ्लैगशिप सैलून होगा, जहां पुरस्कार विजेता गीतांजलि सैलून केवल रेडकेन के परिवर्तनात्मक बाल उपचार और सेवाएं प्रदान करेगा जो आपके बालों की देखभाल के प्रति नजरिये को पुनर्परिभाषित कर देगा।

देहरादून के सैलून जगत में यह महत्वपूर्ण मील का पत्थर गीतांजलि सैलून की महारत और रेडकेन के आधुनिकतम हेयर टेक्नोलॉजी को एक साथ लाता है। हेयर कलर में रेडकेन के अभिनव तरीकों के साथ, उच्च कोटी का हेयर केयर, और आधुनिक स्टाइलिंग उत्पादों के साथ, गीतांजलि सैलून बालों को नए युग के अनुसार रखने वालों की नई मंज़िल होगा। इस पार्टनरशिप का उद्देश्य है हमेशा बालों के स्वास्थ्य पर ध्यान देते आप खुद को जैसा चाहें वैसा व्यक्त करें।

भारत के प्रथम ब्रांड के रूप में जाने जाने वाले, गीतांजलि ने एड्रेस वन, मल्सी, देहरादून में अपना काम शुरू किया है, जो 3000 वर्ग फीट के भव्य स्टोर में अति सुंदर इंटीरियर डेकोरेशन से सजा है। गीतांजलि सैलून के प्रबंध निदेशक और सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सुमित इसरानी, एक अनोखा सैलून अनुभव देने के लिए प्रसिद्ध हैं जो हर प्रकार के ग्राहकों की अपेक्षाएं पूरी करते हैं तथा मशहूर हस्तियों और ग्राहकों द्वारा समान रूप से प्रशंसित हैं।

सुमित इसरानी, प्रबंध निदेशक, गीतांजलि सैलून ने बताया कि रेडकेन के साथ पार्टनरशिप में हमारे नए सैलून के लॉन्च की घोषणा करते मैं बेहद खुश हूँ। मुझे पूरा विश्वास है कि यह अभी तक के अनुभव के मामले में देहरादून के ग्राहकों के लिए अद्वितीय लक्जरी वाली मंज़िल होने जा रहा है। हम भारत के सर्वश्रेष्ठ सैलून के रूप में अपनी पहचान जारी रखेंगे जो विशेष सर्विस प्रदान करता है। हम अपने ग्राहकों को कस्टमाइज़ेशन और पर्सनलाइज़ेशन देने में विश्वास करते हैं

ताकि उन्हें अद्भुत अनुभव प्रदान करें। इस पार्टनरशिप से हम बालों की कारीगरी को एक नये स्तर तक ले जाना चाहते हैं और हमारे ग्राहकों को उनकी व्यक्तित्व को उनके बालों के माध्यम से प्रदर्शित करने का मौका देना चाहते हैं। हम गीतांजलि सैलून के साथ हमारे लंबे समय से चली आ रहे साझेदारी पर उत्साहित हैं और देहरादून को रेडकेन जैसे विरासत ब्रांड के साथ परिचित कराने के लिए भी, डी.पी. शर्मा, निदेशक – प्रोफेशनल प्रोडक्ट्स डिवीजन, लोरियल इंडिया ने कहा।

गीतांजलि सैलून के साथ हमारे सहयोग के द्वारा, हम अगली पीढ़ी के ग्राहकों की अपेक्षाएं पूरी करने का प्रयास कर रहे हैं और हेयरड्रेसर की अगली पीढ़ी को बढ़ावा दे रहे हैं। हम मानते हैं कि यह भारत में हेयर इंडस्ट्री को और बढ़ाने के लिए सही दिशा में एक कदम है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.