Fastest news from Uttarakhand

रुशिल डेकोर लिमिटेड ने फाइनेंशियल ईयर 24 की तीसरी तिमाही के लिए मज़बूत वित्तीय आय घोषित की

कंपनी द्वारा एमडीएफ में 120% कपैसिटी की प्राप्ति हुई, एबिटा में 16% की वृद्धि हुई और शुद्ध लाभ में सालाना 11% की वृद्धि दर्ज की गई

देहरादून:- टिकाऊ मीडियम डेंसिटी फाइबर और लैमिनेट्स के लीडिंग सप्लायर्स में से एक, रुशिल डेकोर लिमिटेड ने 31 दिसंबर, 2023 को समाप्त तिमाही के लिए अपने अनऑडिटेड वित्तीय परिणामों की घोषणा की है। कंपनी एक सिनर्जिस्टिक स्ट्रेटजी का फायदा उठाते हुए अगले 3-4 वर्षों के अंदर अपने एक्सपोर्ट को दोगुना करके 500 करोड़ रुपये तक पहुंचाने के लिए तैयार है, जिसमें लैमिनेट्स प्रोडक्ट्स की शुरुआत और ओवरसीज मार्केट में वैल्यू एडेड प्रोडक्ट्स के अनुपात में वृद्धि शामिल है।

दिसंबर के महीने में, कर्नाटक में कंपनी के चिकमंगलूर प्लांट ने न केवल अपनी हाईएस्ट सेल्स वॉल्यूम प्राप्त की, बल्कि क्षमता उपयोग में 120% को पार करते हुए एक्सेप्शनल ऑपरेशनल एफिशिएंसी भी प्रदर्शित की। रुशिल डेकोर के इको-फ्रेंडली एमडीएफ सेगमेंट ने वैल्यू एडेड प्रोडक्ट्स के साथ एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है, जो अब मूल्य के संदर्भ में 52% है। फाइनेंशियल ईयर 24 की चौथी तिमाही को देखते हुए, कंपनी का लक्ष्य इस अनुपात को 55% तक बढ़ाना है। इस लक्षित दृष्टिकोण से इसकी समग्र प्राप्ति पर पर्याप्त सकारात्मक प्रभाव पड़ने का अनुमान है, जिससे प्रोडक्ट डाइवर्सफकैशन और वैल्यू क्रिएशन एनहांस्ड करके इसका समर्पण मज़बूत होगा।

इस परफॉर्मेंस पर बोलते हुए, रुशिल डेकोर लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री क्रुपेश ठक्कर ने कहा कि, “अपने विकास की राह पर कंपनी की महत्वपूर्ण प्रगति फाइनेंशियल ईयर 24 की चौथी तिमाही में एक मज़बूत प्रदर्शन के लिए आप्टमिज़म उत्पन्न करती है। जैसे-जैसे हम अपने लॉन्ग-टर्म विज़न की ओर आगे बढ़ते हैं, हम डिसीज़न-मेकिंग की महत्वपूर्ण भूमिका को पहचानते हुए विस्तार की राह पर चलते हैं और ज़्यादा फायदा उठाने से बचते हैं। दूरदर्शी दृष्टिकोण अपनाते हुए, हम निरंतर विकास के लिए सक्रिय रूप से व्यवसाय के नए क्षेत्रों की तलाश करते हैं।

आगे देखते हुए, हमारा दृष्टिकोण न केवल बाज़ार नेतृत्व हासिल करना है, बल्कि इनोवेशन, सस्टेनेबिलिटी और ग्राहक संतुष्टि के माध्यम से सकारात्मक उद्योग परिवर्तन के लिए उत्प्रेरक भी बनना है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.