Fastest news from Uttarakhand

अयोध्या से लौटने पर महंत कृष्ण गिरि जी महाराज का भव्य स्वागत

देहरादून। अयोध्या कार्यक्रम में उत्तराखंड से विशेष रूप से आमंत्रित टपकेश्वर महादेव मंदिर के मंहत कृष्णगिरि महाराज एवम श्री नरसिंह कृपा धाम के अधिष्ठाता आचार्य शशिकांत दूबे रामानुजाचार्य का अयोध्या कार्यक्रम से वापिस लौटने पर ब्राह्मण समाज उत्थान परिषद, पंजी. के पदाधिकारियों एवम सदस्यों द्वारा आज स्थानीय पलटन बाजार स्तिथ श्री जंगम शिवालय में माल्यार्पण कर भव्य अभिनंदन किया गया।

इस अवसर पर परिषद के अध्यक्ष एस एन उपाध्याय ने बताया कि बड़े हर्ष का विषय है कि परिषद के संरक्षक महंत किशनगिरी जी महाराज एवम संगठन मंत्री आचार्य शशिकांत दूबे जी को अयोध्या कार्यक्रम में निमंत्रण मिलना गर्व की बात है। हम उनको सम्मानित कर गर्व का अनुभव कर रहे हैं।

सम्मान से अभिभूत महंत कृष्णगिरी जी महाराज जी ने बताया कि मेरे जीवन में इतना बड़ा आयोजन जो लाखों भक्तों की भीड़ के साथ बड़े शांति व सद्भाव से समापन होना अविस्मरणीय रहेगा। एक ही समय, एक ही स्थान पर देश विदेश से पधारें संत, महात्माओं का सम्मिलन ऐतिहासिक रहेगा। आचार्य शशिकांत दूबे जी ने बताया कि ऐसा पुण्य अवसर बड़े भाग्य से मिलता है।

परिषद के प्रवक्ता डॉ. वी.डी.शर्मा ने कहा कि यह सनातन धर्म ही है, जो भगवान श्रीराम जी की पुन रस्थापना हेतु पांच सौ साल की लंबी प्रतीक्षा, 77 युद्ध में लाखों के बलिदान के बाद 74 साल की लंबी कानूनी लड़ाई के बाद ये गौरवमई प्राप्त हुआ है।

सम्मान करने वालों में एस.पी.पाठक, अशोक कुमार मिश्रा, राम प्रताप मिश्र साकेती, उमाशंकर शर्मा, वीरेंद्र दत्त, डी.पी.पांडेय, उमा नरेश तिवारी, राहुल दूबे, ईशान दूबे आदि प्रमुख थे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.