Fastest news from Uttarakhand

कोटक सिक्योरिटीज ने लॉन्च किया ट्रेड फ्री प्रो प्लान

इक्विटी ट्रेडर्स के लिए पे लैटर (एमटीएफ) के साथ सिर्फ 9.75 प्रतिशत सालाना पर

देहरादून। कोटक सिक्योरिटीज ने अपने कोटक निओ और कोटक स्टॉक ट्रेडर प्लेटफॉर्म पर व्यापारियों के लिए ट्रेड फ्री प्रो प्लान लॉन्च किया है। यह फीचर-पैक सब्सक्रिप्शन-आधारित प्लान 9.75 फीसदी सालाना पर पे लेटर, जिसे मार्जिन ट्रेडिंग फैसिलिटी (एमटीएफ) भी कहा जाता है, प्रदान करता है। यूजर्स 1000 से ज्यादा स्टॉक ट्रेड कर सकते हैं और अपनी क्रय शक्ति को 4 गुना तक बढ़ा सकते हैं। पे लैटर (बाद में भुगतान) सुविधा की अन्य मुख्य विशेषताओं में अनलिमिटेड होल्डिंग अवधि, पोजिशन बनाने और एमटीएफ रिसर्च अनुसंधान सिफारिशें पाने के लिए नकदी के बजाय कोलैटरल के रूप में किसी के शेयरों और ईटीएफ का उपयोग करने की क्षमता है।

कोटक सिक्योरिटीज के एमडी और सीईओ जयदीप हंसराज ने कहा कि हमारे ग्राहकों की जरूरतों को सुनना और पूरी करना हमारी यात्रा को आकार देने में महत्वपूर्ण रहा है। पे लैटर सुविधा की बढ़ती मांग को समझते हुए हमें ट्रेड फ्री प्रो योजना शुरू करने के लिए प्रेरणा मिली। हम ट्रेडर्स को उनकी इच्छा के अनुसार सशक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, 9.75 प्रतिशत सालाना की किफायती ब्याज दर पर योजना की पेशकश को लेकर उत्साहित हैं। हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पेशकश को लगातार विकसित करने के लिए समर्पित हैं कि हम भारत में निवेशकों और ट्रेडर्स के लिए पसंदीदा ब्रांड बने रहें। कोटक सिक्योरिटीज के प्रेसिडेंट और हेड – डिजिटल बिजनेस, आशीष नंदा ने कहा कि कोटक सिक्योरिटीज में हमारे ग्राहकों की जरूरतें हमारी पेशकश के केंद्र में हैं।

ट्रेड फ्री प्रो योजना की शुरुआत इंडस्ट्री में मार्जिन ट्रेडिंग सुविधा की बढ़ती लोकप्रियता पर सीधे प्रतिक्रिया देती है। 9.75 सालाना की कम ब्याज दर पर इस योजना के लॉन्च के साथ, हम अपने ग्राहकों की व्यापारिक आकांक्षाओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा कर रहे हैं। कोटक सिक्योरिटीज अपने ग्राहकों की खास ट्रेडिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए अनूठी योजनाओं की पेशकश करने के लिए लगातार इनोवेशन करती रहती है। कंपनी समझती है कि हर यूजर एक योजना से लाभ नहीं ले सकता है और इसलिए कोटक नियो प्लेटफॉर्म पर ट्रेड करने वाले अपने ग्राहकों के लिए ट्रेड फ्री प्लान, ट्रेड फ्री यूथ प्लान और ट्रेड फ्री प्रो प्लान प्रदान करता है। सभी इंट्राडे ट्रेड पर जीरो ब्रोकरेज के मुख्य प्रस्ताव के साथ ट्रेडर्स के लिए ट्रेड फ्री प्लान लॉन्च किया गया था।

30 से कम उम्र के लोगों के लिए ट्रेड फ्री यूथ प्लान सभी सेगमेंट में जीरो ब्रोकरेज की गारंटी देता है, और अब ट्रेड फ्री प्रो विशेष रूप से एमटीएफ यूजर्स के लिए है जो इस तरह की प्रतिस्पर्धी फंडिंग से लाभान्वित होंगे, जो इंडस्ट्री में सबसे कम ब्याज दरों में से एक है। 10,000 रुपये की फंडिंग के लिए ब्याज प्रतिदिन 3 रुपये (9.75 फीसदी सालाना) से कम आता है।निवेशकों और ट्रेडर्स को ट्रेड एपीआई, एनईएसटी टर्मिनल, इक्विटी स्क्रीनर्स, पेऑफ एनालाइजर, डेली शॉर्ट टर्म व लॉन्ग टर्म रिसर्च सिफारिशों और कई अन्य सेवाओं और सुविधाओं तक मुफ्त पहुंच से लाभ होता है। ट्रेड फ्री प्रो को निवेशकों और ट्रेडर्स को प्रतिस्पर्धी पे-लैटर में ब्याज दर और डिस्काउंट ब्रोकिंग मूल्य निर्धारण के अतिरिक्त लाभ के साथ सशक्त बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.