Fastest news from Uttarakhand

देहरादून में खुला बॉडीक्राफ्ट क्लीनिक एंड सलून

शहर के मेयर सुनील उनियाल ने किया स्टोर का उद्घाटन

देहरादून। भारत की ब्यूटी एंड वेलनेस चेन बॉडीक्राफ्ट ने अपने 22वें क्लीनिक एंड सलून के उद्घाटन का एलान किया है। यह आउटलेट देहरादून में खोला गया है। देहरादून में यह बॉडीक्राफ्ट का पहला आउटलेट है। इस आउटलेट पर एक ही छत के नीचे कई कस्टमाइज किए जा सकने वाले और आधुनिकतम इलाज की सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। इससे लोगों की ब्यूटी एवं वेलनेस संबंधी जरूरतें पूरी होंगी।

स्टोर का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि भाजपा नेता व देहरादून के मेयर श्री सुनील उनियाल गामा ने किया। इस साल बेंगलुरु और गुरुग्राम जैसे शहरों में सफलतापूर्वक आउटलेट की लॉन्चिंग के बाद बॉडीक्राफ्ट क्लीनिक एंड सलून ने उत्तर एवं दक्षिण में अपनी विस्तार योजनाओं को गति दी है। अब कंपनी ने पहाड़ी राज्य उत्तराखंड की राजधानी में कदम रखा है।

5,232 वर्ग फीट में बने इस आउटलेट में एक ही छत के नीचे लोगों की ब्यूटी एवं वेलनेस से जुड़ी विभिन्न जरूरतों को पूरा किया जा सकेगा। बॉडीक्राफ्ट सलून की डायरेक्टर एवं हेड ऑफ क्रिएटिव डेवलपमेंट स्वाति गुप्ता ने कहा, ‘हम नए मानक स्थापित करने और यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि सभी उम्र के लोगों को संतोषजनक तरीके से कस्टमाइज की जा सकने वाली सर्विसेज का लाभ मिले।

आप चाहे अपने माता-पिता के साथ आएं या अपने किशोर उम्र के बच्चों के साथ, हर उम्र के ग्राहकों की संतुष्टि ही हमारा उद्देश्य है। हमने अपने साथ वैश्विक स्तर पर प्रशिक्षित एवं प्रमाणित वेलनेस एक्सपर्ट व हेयर स्टाइलिस्ट जोड़े हैं। हमारे सिग्नेचर स्पा और एडवांस्ड फेशियल से लेकर ट्रेंडसेटिंग नेल्स एवं बालों तक, हर मामले में हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सर्विस मिलेगी।

नए आउटलेट से जुड़ी उम्मीदों को लेकर संस्थापक एवं डायरेक्टर मंजुल गुप्ता ने भरोसा जताया कि उत्तराखंड में ग्रूमिंग एवं वेलनेस इंडस्ट्री के लिए व्यापक संभावनाएं हैं। देहरादून बदलाव के दौर से गुजर रहा है। शहरों में युवाओं की एक बड़ी आबादी है, जो वेलनेस के महत्व को समझती है। हम इस बाजार में कदम रखने और प्रीमियम, लक्जरियस क्लीनिक-सलून की कमी को पूरा करने के लिए तैयार हैं।

बॉडीक्राफ्ट क्लीनिक्स की संस्थापक एवं मेडिकल डायरेक्टर डॉ. मिक्की सिंह ने कहा, ‘देहरादून का पानी का खारा है और हमें उम्मीद है कि यहां हमारी हेयर सर्विसेज को लोग पसंद करेंगे। आईवी वेलनेस ड्रिप, हाइड्रा मेडी फेशियल, केमिकल पील्स, कूलस्क्लप्टिंग जैसे गुणवत्तापूर्ण ट्रीटमेंट से बड़ा बदलाव आ सकता है। हमारे साथ देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञ जुड़े हैं, जिससे शानदार सर्विस सुनिश्चित होती है। आईवी ड्रिप यहां के लिए नया है, लेकिन हमें इसे लेकर लोगों में गहरी रुचि देखने को मिल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.