Fastest news from Uttarakhand

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का भव्य आयोजन 27 अगस्त को होगा

डोईवाला(अंकित तिवारी)- श्री राधा कुंज बिहारी जी मंदिर गौड़ीय मठ, रामनगर, डांडा, थानों में 27 अगस्त 2024 को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का भव्य आयोजन किया जाएगा। इस पावन अवसर पर मुख्य आकर्षण वृंदावन के कलाकारों द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली रासलीला होगी, जिसमें श्रीकृष्ण और गोपियों के प्रेम और भक्ति की अनुपम छटा देखने को मिलेगी।

मठ के व्यवस्था प्रमुख अनुज जोशी ने बताया कि जन्माष्टमी महोत्सव को भव्य बनाने के लिए तैयारियाँ जोरों पर हैं। स्थानीय भक्तों को घर-घर जाकर निमंत्रण पत्र वितरित किए जा रहे हैं, साथ ही कृष्ण भक्ति का प्रचार करने के उद्देश्य से पत्रक भी बांटे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार का कार्यक्रम विशेष रूप से आकर्षक और भक्तिमय होगा, जिसमें वृंदावन के प्रसिद्ध कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

कार्यक्रम में परम पूज्य स्वामी श्री भक्ति प्रसाद त्रिविक्रम महाराज जी का सानिध्य प्राप्त होगा, जो भक्तों के लिए विशेष रूप से प्रेरणादायक रहेगा। आयोजकों ने श्रद्धालुओं से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव का लाभ उठाएं और भक्ति रस में डूबें।

महोत्सव की तैयारियों को लेकर मठ के भक्त और सेवक पूरी तरह से तत्पर हैं, जिससे यह आयोजन धार्मिक और सांस्कृतिक दृष्टिकोण से एक अद्वितीय अनुभव बने। मठ के व्यवस्था प्रमुख अनुज जोशी ने बताया कि इस धार्मिक आयोजन का उद्देश्य समाज में कृष्ण भक्ति और आध्यात्मिकता का प्रचार-प्रसार करना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.