Fastest news from Uttarakhand

रजनीकांत से लेकर शाहरुख तक, मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के साक्षी बने ये सितारे

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (9 जून) को लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने के लिए तैयार हैं, जिससे वह पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की उपलब्धि की बराबरी करेंगे। राष्ट्रपति भवन में होने वाला यह कार्यक्रम हाल के राष्ट्रीय चुनावों में शानदार जीत के बाद नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल का प्रतीक होगा।

इस शपथ ग्रहण समारोह का साक्षी बनने के लिए रजनीकांत और कंगना रणौत समेत कई सितारे दिल्ली पहुंच चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अभिनेता रजनीकांत भी दिल्ली पहुंच गए हैं। मीडिया से मुखातिब होते हुए थलाइवा ने कहा कि ये बहुत बड़ी उपलब्धि है और उनकी शुभकामनाएं पीएम मोदी के साथ हैं।

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर भी दिल्ली पहुंच गए हैं। एएनआई से बात करते हुए अनिल कपूर ने कहा कि वह बस यही चाहते हैं कि देश समृद्ध हो। अभिनेत्री रवीना टंडन भी इस ऐतिहासिक क्षण की साक्षी बनने राष्ट्रपति भवन पहुंच चुकी हैं।

रवीना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार शपथ ग्रहण करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने दिल्ली के राष्ट्रपति भवन पहुंचे हैं। गाढ़े नीले रंग के सूट-बूट में सुपरस्टार का अंदाज देखते ही बन रहा है।

नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधान मंत्री के रूप में शपथ ले रहे हैं। इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने कंगना रणौत भी पहुंची हैं। अभिनेत्री-राजनेता और भाजपा उम्मीदवार कंगना रणौत ने मंडी लोकसभा सीट पर अपने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ 74,755 वोटों के अंतर से जीत हासिल की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.