Fastest news from Uttarakhand

Crime News : फायर कर बुजुर्ग पर हमला करने के दो आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। प्रेमनगर में घर में घुसकर फायर झोंकने और बुजुर्ग पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों पर पूर्व में कई मुकदमें दर्ज हैं। वहीं, फरार चल रहे दो आरोपियों की तलाश जारी है।

प्रेमनगर थानाध्यक्ष गिरीश नेगी ने बताया कि 17 अप्रैल को कनिका शर्मा निवासी डूंगा थाना प्रेमनगर ने मामले में तहरीर दी थी। उन्होंने बताया था कि 16 अप्रैल की रात चार बदमाश चोरी के इरादे से खड़की तोड़कर उनके घर में घुसे। उनके पिता की नींद खुली और उन्होंने विरोध किया।

आरोप था कि बदमाशों ने फायर झोंकते हुए उनके सिर पर तमंचे के बट से हमला किया। परिजनों के शोर मचाने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के दूसरे दिन एसएसपी अजय सिंह ने खुद मौका मुआयना किया और अधिनस्थों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

नेगी ने बताया कि पुलिस ने घटना स्थल के आसपास करीब 130 सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जांच में चार लोग संदिग्ध पाए गए। पुलिस ने गुरुवार रात मुख्य आरोपी रुकसान उर्फ सैफ अली उर्फ टांका पुत्र सुलेमान, रहीम पुत्र जहीद दोनों निवासी ग्राम कुंजाग्रांट विकासनगर को गिरफ्तार किया।

आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। नेगी ने बताया कि मुसर्रत उर्फ छोटा पुत्र अख्तर और अहकाम पुत्र इरफान की तलाश की जा रही है।

रुकसान पर एक दर्जन मुकदमें

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी रुकसान पर गैंगस्टर समेत विभिन्न धाराओं में एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। जबकि मुसर्रत थाना विकासनगर का हिस्ट्रीशीटर है। रुकसान की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आला नकब, एक लोहे रौड़ को घटनास्थल के पास जंगल से बरामद किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.