Fastest news from Uttarakhand

Politics UK : सीएम धामी के वार पर करन माहरा ने किया पलटवार

देहरादून। कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सियासत तेज हो गई है। सीएम धामी ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कांग्रेस के घोषणा पत्र पर दिए बयान में सीएम धामी ने कहा कांग्रेस देश की मेहनत की कमाई वर्ग विशेष को सौंपना चाहती है।

सीएम धामी के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा बीजेपी, कांग्रेस के न्याय पत्र को लेकर गलत बयानबाजी कर रही है। उन्होंने कहा जो मुख्यमंत्री जमीनों के कब्जों को लैंड जिहाद का नाम देते हों, 6 बाई 6 की मजारों को हटाने की बात करते हों,

उन्हीं के मुख्यमंत्रित्व काल मे देहरादून में बीजेपी के पार्षद की तरफ से सूचना के अधिकार की तहत उठाए गए जमीन के मामले का निस्तारण नहीं हो पाया। जिनका अपना पार्टी कार्यालय भूमि विवाद के चलते नहीं बन पाया वो इसकी बात करते हैं।

करन माहरा ने कहा लव जिहाद , लैंड जिहाद की बात करने वालों को बिंदुवार तरीके से यह बताना चाहिए कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में आपत्तिजनक क्या है? कांग्रेस उसका स्पष्टीकरण देने को तैयार है। बता दें कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कड़ा प्रतिरोध करते हुए सीएम धामी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

जिसमें सीएम धामी ने कहा कांग्रेस की सोच हमेशा विभाजनकारी रही है। कांग्रेस को 60 वर्षों तक विशेष वोट बैंक की चिंता रही। इनका घोषणा पत्र और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के एक भाषण में यह बात साफ हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.