Fastest news from Uttarakhand

Crime News : प्रतिबंधित इंजेक्शन, कैप्सूल और टेबलेट की खेप के साथ एक गिरफ्तार

विकासनगर। विकासनगर पुलिस ने प्रतिबंधित इंजेक्शन, कैप्सूल और टेबलेट की खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से पुलिस ने 105 इंजेक्शन, 720 कैप्सूल और 410 टेबलेट बरामद की हैं। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ पहले भी गैंगस्टर ऐक्ट सहित पांच मुकदमे दर्ज हैं।

एसएसआई विकासनगर कोतवाली संजीत कुमार ने बताया कि नशे के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस हरबर्टपुर के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक वाहन को रोक कर चेक किया गया। वाहन को शाह आलम पुत्र मोहम्मद उमर निवासी रक्षा विहार अधोईवाला निकट दून वर्ड स्कूल रायपुर चला रहा था।

वाहन में प्रतिबंधित 105 इंजेक्शन, 720 कैप्सूल और 410 गोलियां बरामद की गईं। आरोपी से जब इन दवाइयों के बारे में पूछा गया तो वह सही से जबाब नहीं दे सका। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पहले आरोपी खुद को बता रहा था डॉक्टर

आरोपी को पकड़कर जब पुलिस ने प्रतिबंधित इंजेक्शन और दवाओं के बारे में पूछा तो वह खुद को डॉक्टर बता रहा था। कहा कि वह दवाइयां देहरादून से पांवटा साहिब ले जा रहा है। जब आरोपी से डॉक्टर की डिग्री दिखाने को कहा गया तो वह नहीं दिखा सका।

Leave A Reply

Your email address will not be published.