Fastest news from Uttarakhand

अनुकृति गुसांई ने की अनिल बलूनी को जिताने की अपील

पौड़ी (एजेंसी)। पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत की बहू और लैंसडौन से कांग्रेस की प्रत्याशी रही अनुकृति गुसांई ने गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी को जिताने की अपील की है। बुधवार को रामनवमी के अवसर पर सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो संदेश में अनुकृति गुसांई ने कहा कि अनिल बलूनी एक नई सोच के व्यक्ति हैं और गढ़वाल को विकसित बनाने के लिए काम करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि अनिल बलूनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर सपने को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ऐसे में उनके पक्ष में मतदान किए जाने की जरूरत है। रामनवमी पर प्रदेश वासियों को बधाई देते हुए अनुकृति ने कहा कि आज हमारे पास एक ऐसे प्रधानमंत्री को चुनने का मौका है जो देश को आगे ले जा सकते हैं।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत का संकल्प लिया है

और हम सभी को इसके लिए उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करना चाहिए। वीडियो संदेश में अनुकृति गुसांई ने मुख्यमंत्री धामी के कार्यों की भी सराहना करते हुए कहा कि यूसीसी कानून बनाकर उन्होंने पूरे देश में देवभूमि की मिशाल कायम की है। विदित है कि अनुकृति गुसांई ने कुछ समय पूर्व कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और तभी से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी, हालांकि अभी वह भाजपा में शामिल नहीं हुई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.