Fastest news from Uttarakhand

विकासखंड मुख्यालय पोखरी में गढवाल सांसद प्रत्याशी अनिल बलूनी की जनसभा

चमोली (प्रदीप लखेड़ा): गढवाल लोक सभा प्रत्याशी अनिल बलोनी ने पोखरी में चुनावी सभा में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुऐ कहा कि 19अप्रैल को नरेन्द्र मोदी जी को प्रधान मंत्री बनाने के लिऐ आपको भारी संख्या में मतदान करने की अपील की है। इसलिए सभी मतदाता कमल का बटन दबाकर मोदी को वोट करे।

यह बात बुधवार को विकासखंड मुख्यालय पोखरी के गोला मार्केट में आयोजित चुनावी सभा में काफी देर बाद पहुंचने पर जनता से माफी मांग कर बीस मिनट में सभा को संबोधित करते हुए कही। अनिल बलूनी ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्य मंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड का विकास हुआ है। उन्होंने राज्य व केन्द्र सरकार की उपलब्धियो को गिनाया, और कहा कि फ्री की राशन, आवास और कृषि पेंशन, उज्ज्वला गैस देकर गरीब व्यक्तियों को संपन्न बनाया है।

कहा कि 19 तारीक को कमल का बटन दबाकर उनको बोट देकर मोदी जी के हाथो को मजबूत बनाएं। और विकसित उत्तराखंड को बनाना है। प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने जनता से अपील की है कि जिसने मुझे व राजेंद्र भंडारी को वोट दिया है, वह सभी वोट इस बार कमल को पडना है। इस अवसर पर पूर्व सांसद तीरथ सिंह रावत व पूर्व विधायक राजेंद्र भंडारी , पूर्व प्रमुख रैजा चौधरी, राधा रानी, जितेन्द्र सती, ललित मिश्रा,बीरेंद्र राणा,लक्ष्मी प्रसाद पंत, सत्येन्द्र बुटोला,पुष्पा चौधरी,भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मयंक पंत, बीरबल,अमर सिंह रावत, भरत सिंह चौधरी, प्रदीप चौहान,ममता भट्ट, दिगपाल नेगी,वत्सला सती , दिनेश रडवाल,डा, मातवर रावत, रमेश चौधरी, प्रकाश रावत,वीरेंद्र पाल भंडारी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.