Fastest news from Uttarakhand

डायनासोर की तरह कांग्रेस भी विलुप्त होने की कगार पर : राजनाथ

चम्पावत। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोहाघाट में चुनावी जनसभा में कहा कि डायनासोर की तरह धीरे-धीरे कांग्रेस विलुप्त होने की कगार पर है। उन्होंने कहा कि क्रांग्रेस में अब पहाड़ चढ़ने की ताकत नहीं बची। राजनाथ की सभा में यहां पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, तीरथ सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा रहे। शुक्रवार को लोहाघाट के रामलीला मैदान में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अल्मोड़ा सीट से लोस प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में जनसभा की।

राजनाथ ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने सीमावर्ती इलाकों की हमेशा उपेक्षा की। कांग्रेस ने सीमावर्ती इलाकों को हमेशा अंतिम गांव माना जबकि भाजपा ने इन गांवों को पहले गांव की तर्ज पर विकसित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक पर हमेशा से सवाल उठाती रही। जबकि भाजपा ने देश हित में अपना काम किया। कांग्रेस ने ओआरओपी को 50 साल तक लटकाया जबकि भाजपा ने केंद्र में आते ही इसे बहाल किया। आज सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं। कोई भारत की तरफ आंख उठाकर नहीं देखता।

उत्तराखंड शौर्य और पराक्रम की धरती: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड शौर्य और पराक्रम की धरती है। उन्होंने उत्तराखंड में विकास के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी की सराहना की। राजनाथ ने कहा कि देवभूमि का नेतृत्व बेहतर तरीके से धामी कर रहे हैं। केंद्र सरकार धामी के हर कदम की सराहना करती है। रोजगार के क्षेत्र में भी उत्तराखंड अग्रसर हो रहा है। उन्होंने अंत में जनता से अल्मोड़ा सीट पर प्रत्याशी अजय टम्टा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.