Fastest news from Uttarakhand

उत्तराखण्ड से होने जा रही प्रधानमंत्री मोदी का 400 पार के नारे की शुरुवात : जोशी

मसूरी। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी शुक्रवार को मसूरी पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव दृष्टिगत आगामी प्रस्तावित कार्यक्रमों के संबंध में बैठक की। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा चुनाव प्रचार लगभग अंतिम चरण में हैं। मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में मसूरी में चुनाव प्रचार के अंतिम चरणों में घर घर जाकर लोगों से जनसंपर्क के लिए प्रेरित किया और अधिक से अधिक मतों से माला राज्य लक्ष्मी शाह को मसूरी विधानसभा से विजय दिलाने की अपील की।

बैठक के दौरान उन्होंने कहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से समय मिलने के बाद मसूरी में एक विशाल जनसभा का भी आयोजन किया जाएगा। इससे पहले कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी में एक निजी होटल में पत्रकार वार्ता की। पत्रकारों को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा आज पूरा देश मोदीमय नजर आ रहा है। उन्होंने कहा उत्तराखंड की पांचो लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी बड़े अंतर से विजय होने जा रही है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जो 400 पार का नारा है,उसकी शुरुवात उत्तराखण्ड से होने जा रही है।

उन्होंने कहा बीते गुरुवार को ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित जनसभा में जिस प्रकार से जन सैलाब उमड़ा उसे स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड के साथ ही अन्य प्रदेशों में भी रिकॉर्ड मतों से विजय होने जा रही है और एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष राकेश रावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, शैलेंद्र रावत, सतीश ढोंढियाल, चंद्र प्रकाश,गीता कुमाई सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.