Fastest news from Uttarakhand

मिस उत्तराखंड की प्रतिभागियों को किया वोट देने के लिए जागरूक

देहरादून। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से आयोजित कमल ज्वेलर्स- ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 के तहत चुनावी चर्चा की गई। इस मौके पर मॉडल्स ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मुद्दे सामने रखे। इस ओर उन्होंने युवा का नजरिया भी सामने रखा। साथ ही आयोजकों ने प्रतिभागियों को वोट देने के लिए जागरूक किया

सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से रविवार को इंदर रोड स्थित पद्मश्री डॉ आरके जैन के घर पर युवा और राजनीतिक समझ को लेकर चर्चा का आयोजन किया गया। इस दौरान जहां इन युवाओं से इनकी राय जानी गई आखिर किस तरह से ये अपने राज्य को प्रगति करते हुए देखना चाहते हैं तो वहीं उनको मतदान के लिए जागरूक किया गया। मॉडल्स ने भी खुलकर अपने विचार रखे साथ ही कहा कि वे वोट अवश्य देंगी।

इस दौरान देहरादून सहित हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, पौड़ी और रुड़की की प्रतिभागियों ने अपनी राय रखी इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर और आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद अलग-अलग सब टाइटल्स को लेकर कांटेस्ट कराए जाएंगे। इसके बाद ही मिस उत्तराखंड-2024 का ग्रैंड फिनाले होगा।

जो कि अप्रैल अंत में आयोजित होगा। बताया कि कांटेस्ट कमल ज्वैलर्स और ब्लेंडर्स प्राइड की ओर से प्रेजेंट किया जा रहा है। इस मौके पर आयोजकों ने बताया कि हयात सेंट्रिक, न्यू इरा फोटो स्टूडियो और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से इवेंट में विशेष सहयोग किया जा रहा है। कांटेस्ट की पूरी कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी और स्टाइलिंग अदिति की ओर से की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सिनमिट कम्युनिकेशन्स अपनी मेहनत और सभी के सहयोग से हर साल इवेंट के स्तर को बढ़ा रहा है। पद्मश्री डॉ आरके जैन, भाजपा वरिष्ठ नेता अनिल गोयल, दून यूनिवर्सिटी की कुलपति रेखा डंगवाल, फिल्म प्रोड्यूसर सुनील अद्दलक्खा, विशाल जिंदल, आरजे अखिल, मिस उत्तराखंड 2022 ऐश्वर्या बिष्ट आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.