Fastest news from Uttarakhand

भाजपा ने सभी धर्मों के लिए एक समान काम किया : शाहनवाज हुसैन

रुड़की (एजेंसी)। घाड़ क्षेत्र के सिकरौडा गांव में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने जनसभा को संबोधित कर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सभी धर्मों के लिए एक समान काम किया है। जिस वजह से सभी की जुबान पर पार्टी की जीत की बात है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड से लेकर पूरे देश में भाजपा के कामों का जादू छाया है। भाजपा सभी के धर्मों और वर्गों के विकास के लिए काम कर रही है। उन्होंने कांग्रेस पर धर्म की राजनिति करने का आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा एक धर्म के लोगों को वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया है। लेकिन समाज के लिए कोई बेहतर काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज अमेठी से भी चुनाव जीत नहीं सकते तो हरिद्वार से जीतने की तो संभावना ही नहीं है।

उन्होंने अबकी बार चार सौ पार का नारा लगाकर भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष के ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील कस्बे में की है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने भी कस्बे से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराए जाने की अपील की। कार्यक्रम में पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, शादाब सम्श, शादाब अहमद, इंतजार हुसैन, अतीक, योगेंद्र सैनी, अंकुर जैन, गुरदीप और राव काले खान आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.