Fastest news from Uttarakhand

Politics UK: भाजपा ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया खोखला

देहरादून (एजेंसी)। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को निराशाजनक और खोखला करार दिया। कहा कि कांग्रेस की गारंटी पर जनता को भरोसा नहीं है। कांग्रेस घोषणा पत्र के बिंदुओं को पहले उन राज्यों में लागू करें, जहां उसकी सरकारें हैं। हरिद्वार रोड स्थित भाजपा के मीडिया सेंटर में मीडिया से बातचीत में जोशी ने कहा कि कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र में लगातार हार से उपजी निराशा और वैचारिक खोखलापन नजर आता है।

उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि जिन 10 गारंटियों की बात घोषणा पत्र में की गई है वो सभी पहले कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल में क्यों नहीं लागू किया। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस ने ऐसी कई गारंटी का वादा किया था, लेकिन उन्हें लागू नहीं किया और पिछले साल हुए विधानसभा चुनावों में जनता ने उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता से जो गारंटी करते हैं उसे निभाते भी हैं। इसके एक नहीं कई उदाहरण हैं। यह वजह है कि आज जनता का मोदी के प्रति लगातार विश्वास बढ़ रहा है। कहा कि मोदी के नेतृत्व में आज देश आगे बढ़ रहा है और कांग्रेस का घोषणापत्र उसे पीछे ले जा रहा है। जिस जीएसटी को उन्होंने संसद में मिलकर पास कराया, उसे राजनैतिक विद्वेष के चलते वापिस लेने का अब वादा कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.