Fastest news from Uttarakhand

Politics News : गणेश गोदियाल ने कोटद्वार में मांगे वोट

कोटद्वार (एजेंसी)। गढ़वाल लोक सभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने कोटद्वार में जन संपर्क कर जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राज में जनता में मां, बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। गणेश गोदियाल शुक्रवार को कोटद्वार पहुंचे।

यहां पर बद्रीनाथ मार्ग स्थित प्रेक्षागृह के नजदीक पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वे रैली के साथ काशीरामपुर तल्ला होते हुए लालपानी स्थित एक बारातघर पहुंचे। बारातघर में जन सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार पर जनविरोधी नीतियां लागू करने का आरोप लगाया।

कहा कि बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महिलाओं पर अत्याचार भाजपा की ही देन है। उन्होंने अग्निवीर योजना को युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ बताते हुए कहा कि वे अग्निवीर योजना के नाम पर युवाओं का भविष्य बर्बाद नहीं होने देंगे। तत्पश्चात उन्होंने कुंभीचौड़, विकास नगर सहित अन्य स्थानों पर भी नुक्कड़ सभाएं कर आम जन से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.