Fastest news from Uttarakhand

Politics News : हरीश रावत का लोकसभा टिकट फाइनल होने से पहले शुरू चुनावी मोड़

देहरादून (एजेंसी)। लोकसभा नामांकन के लिए अब सिर्फ दो दिन ही बचे हुए हैं, लेकिन कांग्रेस में नैनीताल और हरिद्वार लोकसभा के टिकट अब तक घोषित नहीं हो पाए हैं। इस बीच पूर्व सीएम हरीश रावत पूरी तरह चुनावी मोड में आ गए हैं। रावत शनिवार को दिल्ली से लौटते वक्त हरिद्वार में कई जगह जनसम्पर्क करेंगे। विदित हो कि हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को चुनावी मैदान में उतारा है।

कांग्रेस में टिकटों की रेस अंतिम चरण में पहुंचने के साथ ही पूर्व सीएम हरीश रावत बीते एक सप्ताह से दिल्ली में टिके हुए थे। अब शनिवार को रावत वापस उत्तराखंड लौट रहे हैं। उनके ऑफिस द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार वो पहले रामपुर तिराहा स्थित शहीद स्थल पर जाकर शहीदों को माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद उनका नारसन बॉर्डर से हरिद्वार होते हुए देहरादून तक जगह -जगह कार्यकर्ताओं से मुलाकात का कार्यकम है, शाम को रावत हर की पैड़ी में गंगा पूजन में भी शामिल होंगे।

उनके साथ पुत्र वीरेंद्र रावत भी रहेंगे। पार्टी में इसे रावत के चुनावी अभियान के आगाज के रूप में देखा जा रहा है। रावत इस बार वीरेंद्र रावत के लिए टिकट की पैरवी कर रहे हैं। इधर, नैनीताल यूएसनगर सीट पर भी अब भी प्रत्याशी का फैसला नहीं हुआ है,लेकिन कांग्रेस नेता महेंद्र पाल के चुनावी पोस्टर भी सोशल मीडिया पर नजर आने लगे हैं। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के मुताबिक टिकटों की घोषणा अब कभी भी हो सकती है। रावत के कार्यक्रम पर उन्होंने कहा कि पार्टी नेता के तौर पर वो पूरे उत्तराखंड में कार्यक्रम करने के लिए स्वतंत्र हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.