Fastest news from Uttarakhand

एंजेल वन ने आईपीएल के साथ अपनी आधिकारिक साझेदारी की घोषणा की

देहरादून। टैक्नोलॉजी आधारित वित्तीय सेवा कंपनी एंजेल वन लिमिटेड ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। यह साझेदारी 2024 से 2028 तक की पांच साल की अवधि के लिए है। इस दौरान कंपनी वित्तीय सेवा श्रेणी में आईपीएल के एसोसिएट पार्टनर के रूप में काम करेगी। इस गठबंधन के माध्यम से, एंजेल वन का लक्ष्य वित्तीय जागरूकता और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए आईपीएल के जरिये बड़ी संख्या में देश में विशेषकर युवा वर्ग के बीच पहुंचना है।

आईपीएल के साथ जुड़ने से एंजेल वन के लिए अपने ब्रांड को बड़े पैमाने पर प्रदर्शित करने का एक आकर्षक अवसर मिलेगा, क्योंकि इस कार्यक्रम की टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफार्मों पर 800 मिलियन से अधिक दर्शकों तक पहुंच है। बीसीसीआई के साथ यह साझेदारी विकास और विस्तार के लिए नए रास्ते खोलने की एंजेल वन के दीर्घकालिक विजन और प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करती है। चूंकि कंपनी जेन जेड और यंग मिलेनियल्स पर ध्यान केंद्रित करने का इरादा रखती है, ऐसे में यह सहयोग बड़ी संख्या में दर्शकों के साथ जुड़ने के लिहाज से एक महत्वपूर्ण कदम है।

एंजेल वन का उद्देश्य ब्रांड से जुड़ी आत्मीयता को बढ़ावा देना, जुड़ाव बढ़ाना और अपने लक्षित वर्ग के बीच अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए आईपीएल की व्यापक पहुंच का लाभ उठाना है। आईपीएल 2024 के लिए छह आधिकारिक सहयोगी भागीदारों में से एक एंजेल वन अपने इनोवेटिव सुपरऐप प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देकर वित्तीय निवेश और व्यापार को सरल बनाने की दिशा में अपनी कोशिशों को जारी रखता है। हाल ही में, एंजेल वन ने हैशटैगरहोहमेशासुपर कैम्पेन लॉन्च किया, जिसका उद्देश्य निवेश और व्यापार परिदृश्य में क्रांति लाना है।

एंजेल वन शीर्ष गति, सुरक्षा और विश्वसनीयता प्रदान करके उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए समर्पित है, जो क्रिकेट प्रशंसकों के उनके पसंदीदा क्रिकेटरों के निरंतर प्रदर्शन में विश्वास और आश्वासन को दर्शाता है। साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, एंजेल वन लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर प्रभाकर तिवारी ने कहा कि आईपीएल 2024 के लिए बीसीसीआई के साथ साझेदारी करने को लेकर हम बहुत उत्साहित हैं। भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है, बल्कि यह एक विशेष स्थान रखता है।

आईपीएल की विशाल पहुंच हमें लाखों क्रिकेट प्रेमियों को जानकारीपूर्ण वित्तीय निर्णय लेने के लिए आवश्यक ज्ञान और उपकरणों के साथ सशक्त बनाने का एक अनूठा अवसर प्रदान करती है। खेल और फिनटेक के इस सहज एकीकरण के माध्यम से, हमारा उद्देश्य भारत में वित्तीय जागरूकता को सक्रिय रूप से बढ़ावा देना है। एंजेल वन लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर दिनेश डी. ठक्कर ने कहा कि आईपीएल एक प्रतिष्ठित आयोजन है जिसने पिछले कुछ वर्षों में प्रतिष्ठा और जुड़ाव दोनों में वृद्धि का अनुभव किया है, यह विकास की एक ऐसी यात्रा है,

जो भारत में प्रमुख फिनटेक कंपनी के तौर पर एंजेल वन के विकास से भी मेल खाती है। हमारा प्राथमिक ध्यान मल्टी-सर्विस सैक्टर में विस्तार करने पर है, जहां हम अपने ग्राहकों की सभी वित्तीय जरूरतों को पूरा कर सकें। यह साझेदारी लाखों भारतीयों तक पहुंचने के हमारे प्रयासों को मजबूत करती है और हम आर्थिक रूप से समझदार क्रिकेट प्रेमियों की एक पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए उत्साहित हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.