Fastest news from Uttarakhand

अपनाक्लब से किराना सामान खरीदने पर रिटेलर ने बड़ा एम्बिशन महोत्सव में जीता टाटा टियागो कार

देहरादून। अपनाक्लब टेक्नोलॉजी-ड्रावेन एफएमसीजी बी2बी डिस्ट्रिब्यूशन बिजनेस है, जिसका उद्देश्य टियर 2/3 शहरों में स्वतंत्र, एम्बिशस रिटेलर्स के लिए एक मंच प्रदान करता है, जहां वे अपने व्यापारिक सामानों को बेस्ट डिस्काउंट एंड ऑफर्स और 48 घंटे में डिलीवरी से प्राप्त कर सकते हैं।अपनाक्लब की शुरुआत 2020 में श्रुति और मनीष द्वारा इस विश्वास के साथ की गई थी कि भारत छोटे व्यापारियों और दुकानदारों का देश है, उनके बिजनेस ग्रोथ से भारतीय अर्थव्यवस्था के विकास को भी गति मिलने में मदद मिलेगी।

दिवाली के अवसर पर अपनाक्लब ने त्योहार के सीजन में अपने रिटेलर्स को अधिक मुनाफा दिलाने के लिए ‘बड़ा एम्बिशन महोत्सव’ कॉन्टेस्ट चलाया था, जो 27 सितम्बर से 18 नवम्बर तक चली थी। इस ‘बड़ा एम्बिशन महोत्सव’ में 50 लाख तक के इनाम डिस्ट्रीब्यूट किए गए, जिसमें कार, वाशिंग मशीन, स्मार्ट टीवी, माइक्रोवेव ओवन, हेडफोन, सोने या चांदी के सिक्कों के अलावा आईफोन, स्मार्टवाच जैसे इनाम थे। इसी संदर्भ में वाराणसी में ‘बड़ा एम्बिशन महोत्सव’ का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में अपना क्लब के सह-संस्थापक और मुख्य परिचालन अधिकारी श्री मनीष कुमार ने संबोधित किया था।

सम्मानित अतिथि शेफाली जरीवाला उपस्थित थी। शेफाली जरीवाला ने कहा था, “बड़ा एम्बिशन महोत्सव, बिजनेस में ह्यूमन टच का फेस्टिवल है”। वास्तव में बड़ा एम्बिशन महोत्सव में ग्राहकों के लिए इनामों की बरसात हुई थी। इस इंवेंट में ग्राहकों ने बहुत सारे इनाम जीते थे। जिनमें लकी ड्रॉ के प्राइज के रूप में दो टाटा टियागो कार था। जिसके पहले विजेता थे, गोयल होलसेलर स्टोर, देहरादून और दूसरे न्यू अमित किराना स्टोर, भागलपूर। खुशी की बात यह है कि अपनाक्लब, ग्राहको द्वारा जीते गए सभी इनाम सफलतापूर्वक वितरण कर चुका है।

इस कैटागोरी में अपनाक्लब ने 12 मार्च, 2024 को देहरादून में कार विजेता गोयल होलसेलर स्टोर को टाटा टियागो कार हैंडओवर किया है। इस संदर्भ में गोयल होलसेलर स्टोर के ओनर ने अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए कहा है कि अपनाक्लब उनके बरसों के सपने को पूरा करने में ऐसे मदद करेगा उन्होंने कभी सोचा नहीं था। ‘टाटा टियागो कार’ न सिर्फ उनके सपने को पूरा करेगा बल्कि बिजनेस को भी एक नई मंजिल तक ले जाने में मदद भी करेगा।
अपनाक्लब की तरफ से टाटा टियागो कार विजेता गोयल होलसेलर स्टोर को ढेरो सारी शुभकामनाएं !!!

Leave A Reply

Your email address will not be published.