Fastest news from Uttarakhand

Crime News : वाहन चोरी में दो इंजीनियरिंग के छात्र समेत तीन लोग गिरफ्तार

देहरादून। दून पुलिस ने वाहन चोरी के दो अलग-अलग मामलों का खुलासा किया है। इन मामलों में पुलिस ने दो इंजीनियरिंग के छात्र समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की बुलट बाइक और स्कूटी बरामद की है। तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

तीनों आरोपी नशेड़ी है और उसी चक्कर में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अन्य जिलों में वाहन चोरों के मुकदमें दर्ज है। पुलिस ने बताया कि बीती 6 मार्च को नवीन पेटवाल निवासी सिद्ध विहार ने राजपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

अपनी शिकायत में नवीन पेटवाल ने बताया था कि उनकी बुलेट आईटी पार्क स्थित ऑफिस की पार्किंग में खड़ी थी, संजीव कुमार निवासी वासु स्टेट कैनाल रोड ने भी स्कूटी चोरी की शिकायत राजपुर थाने में दी थी। उन्होंने बताया कि उनकी स्कूटी घर के बाहर खड़ी थी, जिसे कोई चुरा कर ले गया। पुलिस ने दोनों ही मामलों के खुलासे के लिए टीम का गठन किया।

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उन्हें आरोपियों के बारे में कुछ अहम सुराग हाथ लगा। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी अजय कुमार को बुलट बाइक के साथ गिरफ्तार किया. वहीं अन्य दो आरोपियों राजकुमार गुप्ता और अल्तमस नवाज को स्कूटी के साथ पकड़ा। राजकुमार गुप्ता और अल्तमस नवाज देहरादून के नामी कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे है, जो तृतीय वर्ष के छात्र हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.