Fastest news from Uttarakhand

स्केचर्स ने देहरादून के पसिफ़िक मॉल में नये स्टोर को प्रमोट करने के लिए किया कम्युनिटी गोल चैलेंज का आयोजन

देहरादून। स्केचर्स, द कम्फर्ट टेक्नोलॉजी कंपनी® ने देहरादून के पसिफ़िक मॉल में नया स्टोर शुरू करने के उपलक्ष्य में तीन दिनों का स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज चलाया। फिटनेस और स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देना इस चैलेंज का उद्देश्य है। स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज का यह छठा एडिशन है, इसके पहले कई उत्साही लोगों और रोहित सराफ और सान्या मल्होत्रा जैसे बॉलीवुड एक्टर्स ने 1000 किलोमीटर रन को पूरा करके इस चैलेंज में हिस्सा लिया था।

1000 किमी के पड़ाव को सफलतापूर्वक पूरा किया जाने के बाद इस ग्लोबल ब्रांड ने स्केचर्स किड्स शूज़ एनजीओ ‘आसरा’ को दान किए। वंचित समुदायों के बच्चों की खेल से जुड़ी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने का काम यह एनजीओ करती है। देहरादून में आयोजित किए गए स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज में अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों ने साथ मिलकर महत्वाकांक्षी डिस्टेंस गोल को पूरा करने में योगदान दिया।

स्केचर्स एशिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ श्री राहुल वीरा ने इस अवसर पर कहा, “स्केचर्स में एक और कम्युनिटी गोल चैलेंज को सफलतापूर्वक पूरा करने से और इसमें देहरादून की एकता और उपलब्धि की भावना को देखकर हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। फिटनेस और खुशहाली पर केंद्रित जीवनशैली में योगदान देने वाले फूटवेयर बनाने पर ध्यान केंद्रित करने का हमारा मिशन इस पहल ने मज़बूत किया है।

आसरा ट्रस्ट के साथ साझेदारी ज़रूरतमंद लोगों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव पैदा करने की हमारी साझा प्रतिबद्धता को भी दर्शाती है। बच्चों को आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प के साथ अपने खेल के सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाने के उद्देश्य से हमने जूते दान किए। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने स्केचर्स की पहल में भाग लेने, ख़ास कर इसके बेहतरीन स्नीकर कलेक्शन की फैन होने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “देहरादून में स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज मेरे लिए एब्सोल्यूट रिविलेशन रहा है। यह न केवल एक अविस्मरणीय अनुभव था, बल्कि अत्यंत प्रेरणादायक भी रहा। यह पहल स्थानीय प्रतिभा को बढ़ावा देती है और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने का प्रयास कर रहे फिटनेस उत्साही लोगों को समर्थन प्रदान करती है।

अभिनेता रोहित सराफ ने कहा, “स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज में फिर से भाग लेना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। इस नेक काम के लिए देहरादून में इतना उत्साह और ऊर्जा देखना मेरे लिए यक़ीनन प्रेरक है। देहरादून में यह आयोजन मेरे लिए विशेष महत्व रखता है क्योंकि इस कम्युनिटी चैलेंज में मैं तीसरी बार भाग ले रहा हूं। मेरी यह यात्रा कुछ महीने पहले दिल्ली से शुरू हुई, उसके बाद पुणे से भी मैं इसमें शामिल हुआ था।

एकता और सद्भावना की सामूहिक भावनाओं के साथ गहराई से मेल खाने वाली ऐसी प्रभावशाली पहलों में योगदान देना वास्तव में एक सम्मान की बात है।
दूसरे कई शहरों में आयोजित चैलेंज के बाद देहरादून में स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज को उल्लेखनीय सफलता मिली। यह पहल स्वस्थ जीवन शैली को प्रेरित करती है और स्थानीय समुदायों को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करती है। देश भर में लगभग 425 स्टोर्स के व्यापक नेटवर्क के साथ, स्केचर्स पूरे भारत भर के ग्राहकों की सेवा करने के लिए अपनी गहरी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.