Fastest news from Uttarakhand

शाओमी ने अपनी ए सीरीज में लॉन्च किया रेडमी ए3

देहरादून। ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड शाओमी ने अपनी ए सीरीज में रेडमी ए3 लॉन्च किया है जो भारत में 6999 रुपये के शुरुआती मूल्य में उपलब्ध है। रेडमी ए3 यूजर्स को स्मार्टफोन के प्रीमियम अनुभव के साथ शक्तिशाली परफॉर्मेंस एवं सुंदर डिजाइन प्रदान करता है। ए3 प्रीमियम हैलो डिजाइन के साथ ग्लास फिनिश और शानदार लेदर-टेक्सचर सामग्री के दो उत्कृष्ट विकल्पों में आता है।

यह डिवाइस ना केवल प्रीमियम दिखती है, बल्कि हाथों में भी भव्यता का एहसास कराती है। डिजाइन और सामग्रियों का सुगम इंटीग्रेशन ने इस स्मार्टफोन को खास बना दिया है, और यह फौरन एक स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है। 90 हर्ट्ज का शानदार डिस्प्ले रेडमी ए3 में 1650 गुणा 720 रिजॉल्यूशन के साथ 17.04 सेमी का बड़ा एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले है

और इसमें 90हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा है यह डिस्प्ले अद्वितीय स्पष्टता के साथ जीवंत विजुअल्स प्रदान करता है। इस डिवाइस में डीसी डिमिंग टेक्नोलॉजी दी गई है, जो हर तरह की रोशनी में आरामदायक व्यूइंग अनुभव सुनिश्चित करती है। सुगम मल्टीटास्किंग के लिए शक्तिशाली परफॉर्मेंस रेडमी ए3 मजबूत मीडियाटेक हेलियो जी36 एसओसी के साथ आता है,

जो 2.2 गीगाहर्ट्ज की अधिकतम स्पीड के साथ बहुत तेज परफॉर्मेंस देता है और मल्टीटास्किंग को आसान बना देता है। इसके अलावा, इसमें 6जीबी तक की वर्चुअल रैम के साथ 12जीबी तक की रैम और 128जीबी तक की विशाल स्टोरेज क्षमता है, जो यूजर्स को बहुत तेजी से ऐप लॉन्च करने और तेजी से डेटा ट्रांसफर करने में समर्थ बनाती है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर चलता है, इसमें एक स्ट्रीमलाइंड एंड्रॉयड इंटरफेस है, जो यूजर्स को साफ-सुथरा एवं प्रीमियम स्पीड और एफिशिएंसी का अनुभव प्रदान करता है। रेडमी ए3 में एक सुरक्षित साइड फिंगरप्रिंट फीचर दिया गया है, और यह सुंदरता एवं सुविधा को महत्व देते हुए विद्यार्थियों और नौकरी शुरू करने वालों के लिए पसंदीदा विकल्प बन गया है।

रेडमी ए3 में 8 मेगापिक्सल का एआई ड्युअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें एआई पोर्ट्रेट मोड, एचडीआर, और गूगल लेंस इंटीग्रेशन सहित अनेक सुविधाएँ हैं। बेहतरीन 1080पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ इसमें टाइम-लैप्स फीचर है, जो कैसी भी वीडियो रिकॉर्डिंग को शानदार बना देता है। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट/सेल्फी कैमरा लगा है, जो विभिन्न परिस्थितियों में विस्तृत शॉट्स प्रदान करता है। एआई पोर्टेªट मोड और डेप्थ कंट्रोल शानदार पोर्टेªट कैप्चर करने में मदद करते हैं, और एआई ब्यूटीफाई हर शॉट में सेल्फी को सुंदर बनाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.