Fastest news from Uttarakhand

कलर्स अपने नए शोज के साथ देहरादून में प्यार की मशाल लेकर आया

देहरादून। कलर्स एक बार फिर से प्यार की दुनिया में खो जाइए क्योंकि भारत के अग्रणी एचजीईसी कलर्स ने रात 9ः30 बजे से 11ः00 बजे तक अपने प्राइम-टाइम स्लॉट को दिल जीत लेने वाली तीन प्रेम कहानियां प्रसारित करके एक रोमांटिक महोत्सव में बदल दिया है, जिनसे दर्शकों के दिल रोमांचित हो उठते हैं। तीन अलग-अलग प्रेम कहानियों से दर्शकों का नॉन-स्टॉप मनोरंजन करने के वादे के साथ, पहली प्रेम कहानी ‘मेरा बलम थानेदार’ है,

जो दो विपरीत व्यक्तियों के बीच रोमांस का उतार-चढ़ाव भरा सफर है, और राजस्थान में नाबालिग विवाह की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें शगुन पांडे (वीर) व श्रुति चौधरी (बुलबुल) मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके बाद भारतीय इतिहास के पन्नों को फिर से लिखने वाली भव्य प्रेम कहानी प्रचंड अशोक है जिसमें अदनान खान (सम्राट अशोक) और मल्लिका सिंह (राजकुमारी कौर्वकी) मुख्य भूमिका में हैं।

तीसरा शो ‘कयामत से कयामत तक’ है, जो पुनर्जन्म पर आधारित एक सच्ची कहानी है जिसमें करम राजपाल (राज) और तृप्ति मिश्रा (पूर्णिमा) मुख्य भूमिका में हैं। शाश्वत प्रेम का उत्सव मनाते हुए, कलर्स ने एक मशाल जलाई है, जिसके साथ यह ‘प्यार की मशाल’ के अपने अभियान को आगे बढ़ाते हुए देहरादून पहुंचा है, जहां यह लौ एक विजुअल प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में प्यार की मशाल जलाएगी।

प्यार का जादू जीवंत हो उठा है क्योंकि एक अनोखी मूविंग वैन (कैंटर) उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और गुजरात के प्रमुख शहरों की यात्रा करते हुए प्रेम का प्रसार कर रही है। यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला कैंटर इन तीन शो में प्रदर्शित प्रेम की लौ को बढ़ाने के लिए देहरादून में रुका है। चौनल देहरादून के लोगों को सोमवार 12 फरवरी को दिल्ली रोड, बस स्टैंड, रायपुर रोड और हाथी खाना चौक और मंगलवार 13 फरवरी को पुलिस लाइन, राजपुर रोड, डोईवाला, कनक चौक में ‘प्यार की मशाल’ देखने के लिए आमंत्रित करता है।

इस सफल गतिविधि में भाग लेने वाले भाग्यशाली विजेताओं को मुंबई जाने और शो की शूटिंग का अनुभव करने का मौका मिलेगा। आइए, भाग लें और कलर्स के साथ अपने प्रेम की ज्वाला को भड़कने दें! प्यार का ट्रिपल डोज देखें, हर सोमवार-शुक्रवार रात 9ः30 बजे से 11ः00 बजे तक केवल कलर्स पर।

Leave A Reply

Your email address will not be published.