Fastest news from Uttarakhand

प्रधानमंत्री मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनजन तक पहुंचाना के लिए नमो नमो मोर्चा का लक्ष्य : रंजीत झा

डॉ संतोषानंद देव महाराज ने किया, नमो नमो मोर्चा की नई कार्यकारिणी का जोरदार स्वागत

हरिद्वार। नमो नमो मोर्चा भारत की महिला मोर्चा अध्यक्ष रंजीता झा ने अपने कार्यकारीणि की घोषणा के उपरांत सभी पदाधिकारीयों को फूल माला पहना कर एवं मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया। नई कार्यकारिणी में महामंत्री-सुधा राठोर, संगीता राणा,उपाध्यक्ष- संगीता बंसल, मनजीत कौर, श्रीमती सत्या, सपना शर्मा मंत्री-चारु शुक्ला, पुष्पा पाल,अंशिका राणा, रीनू तोमर, मीडिया प्रभारी- नीति शर्मा सोशल मीडिया प्रभारी -अंजू बधवार कोषाध्यक्ष- निभा खत्री को चुना गया है।

गौरतलब है कि श्री अबधूत मंडल आश्रम बाबा हीरा दास हनुमान मंदिर के महामंडलेश्वर एवं नमो-नमो मोर्चा भारत के संरक्षक
संतोषानंद देव महाराज के सानिध्य में बुधवार को महिला मोर्चा के नए पदाधिकारियों का स्वागत किया गया। डॉ संतोषानंद देव ने सभी पदाधिकारी को फूल माला भेंट कर शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद देते कहा कि यह संगठन अध्यक्ष रंजीता झा के नेतृत्व में बहुत ही अच्छा कार्य करेंगे। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि यह संगठन महिलाओं को और भी सशक्त बनाने की दिशा में सार्थक प्रयास जारी रखेंगी।

उन्होंने कहा कि समाज के हित में किए जाने वाले महिलाओं एवं बाल विकास के प्रति किसी भी सामाजिक कार्य में वें स्वयं भी हमेशा सहयोग करते रहते है। वहीं जिला अध्यक्ष रंजीता झा ने कहा कि महिला मोर्चा की बहुत ही अच्छी टीम बनी है और सभी महिलाएं शिक्षित वर्ग से और समाज सेवा में उत्कृष्ट भूमिकाएं निभाती आई है।‌ इस संगठन की कार्यशैली में सबसे ज्यादा प्राथमिकता नरेंद्र मोदी जी के कल्याणकारी योजनाओं को सभी महिलाओं तक पहुंचाना और उनका हर प्रकार से उन योजनाओं का लाभ पहुंचाने में सहायता करना है।

मेरी महिला मोर्चा इस कार्य में बहुत ही अच्छा योगदान देंगी। और यह संगठन महिलाओं को और भी सशक्त बनाने में अपनी भूमिका प्रदान करेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.