Fastest news from Uttarakhand

पेसिफिक मॉल देहरादून में एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड्स बने आकर्षण का केन्द्र

देहरादून: शहर के प्रमुख शॉपिंग डेस्टिनेशन पेसिफिक मॉल देहरादून ने फैशन, लाईफस्टाइल, ब्यूटी एवं फूड के एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड्स के लॉन्च की घोषणा की है। पेसिफिक मॉल देहरादून प्रीमियम शॉपिंग एवं डाइनिंग का पर्याय रहा है और अब कई एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड्स के साथ मॉल ने अपनी स्थिति को और अधिक मजबूत बना लिया है।

अपने इन प्रयासों के साथ पेसिफिक मॉल देहरादून अपने उपभोक्ताओं को खरीददारी एवं डाइनिंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयाससरत है। देहरादून शहर में पेसिफिक मॉल इंटरनेशनल ब्राण्ड्स और मनोरंजन का संयोजन पेश करता है। इन नए एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड्स के साथ मॉल कई विश्वस्तरीय जाने-माने ब्राण्ड्स लेकर आया है जैसे ‘अमेरिकन ईगल’, ‘गैप’, ‘एडीडास’ और ‘स्केचर्स’।

ये प्रतिष्ठित फैशन ब्राण्ड्स अपने नए कलेक्शन और ट्रैंड्ज़ को सीधे देहरादून शहर में लेकर आएंगे, जहां शहर के उपभोक्ता प्रीमियम परिधानों, फुटवियर और एक्सेसरीज़ की खरीददारी का आनंद उठा सकेंगे। डाइनिंग के शानदार अनुभव के साथ पेसिफिक मॉल देहरादून फूड एवं बेवरेज के एक्सक्लुज़िव विकल्प भी शहर में ला रहा है।

पाककला की दुनिया के दो जाने-माने नाम ‘चिलीज़’ और ‘कैफ़े दिल्ली हाईट्स’ जिन्हें स्वादिष्ट व्यंजनों एवं आकर्षक एम्बिएन्स के लिए जाना जाता है, अब एक्सक्लुज़िव रूप से पेसिफिक मॉल देहरादून में उपलब्ध होंगे। अभिषेक बंसल, विज़नरी एक्ज़क्टिव डायरेक्टर, पेसिफिक ग्रुप ने इस अवसर पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा,

‘‘पेसिफिक मॉल देहरादून में एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड्स एवं रेस्टोरेन्ट्स लाते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, हमारी यह पेशकश शहर के उपभोक्ताओं को खरीददारी एवं डाइनिंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। ग्लोबल फैशन तथा चिलीज़ एवं कैफ़े दिल्ली हाईट्स के एक्सक्लुज़िव क्यूलीनरी अनुभव के साथ हम क्षेत्र में लक्ज़री, स्टाइल और पाककला के मानकों को उपर उठाने के लिए तैयार हैं।’’

Leave A Reply

Your email address will not be published.