Fastest news from Uttarakhand

अवैध चरस की तस्करी करते उत्तरकाशी पुलिस ने एक तस्कर को दबोचा

उत्तरकाशी। आगामी लोक सभा चुनाव के मध्यनजर तथा ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन-2025 को सफल बनाने के लिए श्री अर्पण यदुवंशी, पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा अवैध नशीले तथा मादक पदार्थों की रोकथाम के साथ चुनाव को निष्पक्ष, शान्तिपूर्ण एवं निर्वाध तरीके से सम्पन्न करवाने के लिए सभी क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी, एसओजी व एएनटीएफ को  मुस्तैद रहकर चैकिंग व गस्त बढाने के निर्देश दिये गये हैं,
चुनाव के दौरान अवैध व संदिग्ध गतिविधियों की रोकथाम हेतु जनपद में पुलिस द्वारा नाकों व संदिग्ध क्षेत्रों में लगातार चैकिंग की जा रही है, इसी क्रम में पुलिस उपाधीक्षक उत्तरकाशी, श्री प्रशांत कुमार के निकट पर्यवेक्षण एवं  प्रभारी निरीक्षक मनेरी, श्री प्रमोद उनियान व एसओजी प्रभारी श्री प्रकाश राणा के नेतृत्व में कोतवाली मनेरी व एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा गत रात्रि को सटीक सूचना एकत्र कर चैकिंग अभियान चलाते हुये गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर भटवाडी से आगे बार्सू बैण्ड के पास नत्थी सिंह नाम के व्यक्ति को 832 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति के विरुद्ध कोतवाली मनेरी पर NDPS Act की धारा में अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है, अभियुक्त को आज मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।
पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा बताया गया कि ड्रग्स फ्री देवभूमि-2025 व आगामी लोकसभा चुनाव के मध्यनजर पुलिस सतर्क है, पुलिस बैरियर व नाकों पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात किया गया है साथ ही संदिग्ध क्षेत्रों/ व्यक्तियों की भी लगातार निगारानी की जा रही है।
एसओजी व कोतवाली मनेरी की टीम को गत रात्रि मे नत्थी सिंह नाम के व्यक्ति को अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। अवैध गतिविधियों  में संलिप्त लोगों की उत्तरकाशी पुलिस लगातार निगरानी कर रही है, दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा।
गिरफ्तार अभियुक्त- नत्थी सिंह पुत्र स्व0 श्री पिरथी सिंह निवासी ग्राम कुंज्जन, तह0 भटवाड़ी, उत्तरकाशी, उम्र 48 वर्ष
बरामद माल-  832 ग्राम अवैध चरस (कीमत करीब- 1.6 लाख रु0)
पुलिस टीम-
1. उ0नि0 निखिल देव चौधरी
2. हे0कानि0  जयवीर सिंह
3. एसओजी टीम ।
Leave A Reply

Your email address will not be published.