Fastest news from Uttarakhand

क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर न्याय पंचायत तियां में हुई बैठक

नौगांव/अरविन्द थपलियाल। प्रखंड नौगांव के न्याय पंचायत तियां में क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों की एक बैठक क्षेत्रिय समस्याओं पर आहूत की गई जिसमें सिंचाई विभाग की नहरों,लघु सिंचाई और मोटर मार्गो और आपदा से संबंधित व बदहाल शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाओं पर मंथन हुआ जिसमें संबंधित अधिकारियों और जिलाधिकारी व मुख्यमंत्री को समस्याओं अवगत कराने विचार हुआ।

क्षेत्र के लोगों ने कुंवा,बिला,जरडा़ मोटर मार्ग के डामरीकरण और बरनी सेरा सिंचाई नहरों की मरम्मत कराने सहित न्याय पंचायत तियां मे लघु सिंचाई एवं दैविक आपदा से क्षतिग्रस्त क्षेत्र जैसे खाबला खड व गांव सहित धारी से तियां मोटर मार्ग के डामरीकरण सहित क्षेत्र में ग्रामीण सड़कों और संपर्क मार्गों की मरम्मत कार्य सहित लंबित पड़े विकास कार्यों पर चर्चा परिचर्चा हुई

और बैठक में समस्यायों के ज्ञापन को मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी उत्तरकाशी सहित संबंधित अधिकारियों को सौंपने पर चर्चा हुई। बैठक में जयेंद्र सिंह राणा, जयपाल सिंह चौहान, प्रधान सकल चंद, वचन सिहं राणा, सीताराम डोभाल, जीयाराम,धनीराम टोनी,उमेद, प्रेमलाल, केदार,अकबर,नीलमदास,कमल सिंह,सुरेशानंद,अतरसिहं, सहित दर्जनों गणमान्य और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.