Fastest news from Uttarakhand

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के तहत द्वितीय दिवस डोभालवाला में वितरित किए ट्रैक सूट

देहरादून (रोबिन वर्मा)। भारतीय जनता पार्टी के पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा सुबे के कृषि एवं कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण एवं ग्राम्य विकास मंत्री और मसूरी से भाजपा विधायक गणेश जोशी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रुप में मना रहे हैं। इस बार सेवा सप्ताह के द्वितीय दिवस राजकीय इंटर कॉलेज डोभालवाला में ट्रैकसूट वितरण कार्यक्रम के तहत 400 छात्र छात्रों को पंजाब नेशनल बैंक के सीएसआर मद से ट्रैकसूट वितरित किए गए।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया कि मंत्री जी के जन्मदिवस के प्रथम दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर देश में स्वच्छता कार्यक्रम की अलख जन-जन तक पहुंचाने के लिए इस कार्यक्रम से सेवा सप्ताह को प्रारम्भ किया गया । यह ऐसा पहली बार नहीं है कि उनका जन्मदिवस पर सेवा कार्य किये जा रहे हो बल्कि ऐसा पिछले लम्बे समय से होता आ रहा है कि मंत्री जोशी के जन्मदिवस पर कार्यकर्ताओं द्वारा गरीब और असहाय व्यक्तियों के बीच जाकर अलग-अलग माध्यमों से सेवार्थ के कार्य किये जाते हैं।

विद्यालयों में बच्चों के लिए स्वेटर, टैक सूट, कम्प्यूटर सहित गरीब लोगों को कम्बल वितरण किये जाते हैं। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के जन्म दिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मानने के क्रम में आज देहरादून के राजकीय इंटर कॉलेज डोभाल वाला के छात्र-छात्राओं एवं प्राथमिक विद्यालय डोभाल वाला के छात्र-छात्राओं को लगभग 400 ट्रैक सूट वितरित किए। गौरतलब है कि 31 जनवरी को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के जन्म दिवस के दिन भी मसूरी विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न सेवा के कार्य आयोजित किए जाएंगे

और 25 से 31 जनवरी तक विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न सेवार्थ के कार्य आयोजित किए जा रहे है। सेवा सप्ताह के द्वितीय दिवस कार्यक्रम में राज्य मंत्री कैलाश पंत एवं कैबिनेट मंत्री की धर्मपत्नी निर्मला जोशी, पार्टी के कार्यकर्ता , छात्र-छात्राएं आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.